Lok Sabha Election Result 2024: बेटे की हार पर अशोक गहलोत ने दी अपनी प्रतिक्रिया, बोले- “पिछले 20 वर्षों से हमने यह सीट…”

Shivam
Shivam
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Shivam
Shivam
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Lok Sabha Election 2024 Result: राजस्थान के पूर्व सीएम अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) के बेटे वैभव गहलोत को जालौर लोकसभा सीट से करारी हार मिली है. भारतीय जनता पार्टी के लुंबाराम ने वैभव गहलोत को 2,01,543 वोटों के अंतर से हराया. बता दें कि बीजेपी के लुंबाराम को 7,96,783 वोट मिले थे. जबकि, वैभव को 5,95,240 वोट मिले.

पिछले 20 वर्षों से हमने नहीं जीती यह सीट- अशोक गहलोत

अशोक गहलोत ने बेटे की हार पर अपनी प्रतिक्रिया दी है. समाचार एजेंसी एएनआई से बातचीत के दौरान उन्होंने कहा, इस सीट पर वैभव का जीतना मुश्किल था. पूर्व सीएम ने कहा कि यह एक कठिन सीट थी. क्योंकि, यह क्षेत्र गुजरात की सीमा से करीब है. वहां जो भाषा बोली जाती है उसे गुजराती समझ सकते हैं. हमने पिछले 20 वर्षों से यह सीट नहीं जीती है. हालांकि, देश की परिस्थिति को देखते हुए, तानाशाहीको बचाने के लिए और अगली बार वोटिंग होगी या नहीं? इन सभी चीजों के मद्देनजर हमारी पार्टी ने इस सीट से चुनाव लड़ने का फैसला किया.

चुनाव में तो चलती रहती है हार-जीत: अशोक गहलोत

पूर्व सीएम ने आगे कहा, पार्टी ने हमारा समर्थन किया. यह हमारी जिम्मेदारी है कि मैदान में हम मजबूती से खड़े रहें. हम शुरू से जानते थे कि इस सीट पर जीतना मुश्किल है. देश, प्रदेश और कांग्रेस की स्थिति को समझते हुए वैभव गहलोत ने वहां से चुनाव लड़ने का फैसला किया. हमारा संदेश जनता तक बहुत अच्छा गया. उन्‍होंने आगे कहा कि चुनाव में हार-जीत तो चलती रहती है. अगर आपके दिल में सेवा की भावना है, तो हार क्या है और जीत क्या है?’

यह भी पढ़े: Amethi Election Result: हम आपके साथ हैं…हार के बाद स्मृति ईरानी के सपोर्ट में उतरा बॉलीवुड

Latest News

Optical Illusion: इस तस्वीर ने कर दी लोगों के दिमाग की दही, हिम्मत है तो 10 सेकंड में ढूंढकर दिखाइए छाता

Optical Illusion: ऑप्टिकल इल्यूजन (Optical illusion) को प्रतिदिन सॉल्व करने से माइंड तेज होता है. मस्तिष्क क्रिएटिव और तेज...

More Articles Like This