MP Chunav 2023: संघ के इशारे पर कांग्रेस ने बांटा टिकट! पार्टी के नेता ने ही लगाया आरोप

Shubham Tiwari
Shubham Tiwari
Sub Editor The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Shubham Tiwari
Shubham Tiwari
Sub Editor The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

MP Chunav 2023: मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव को लेकर जहां दोनों प्रमुख पार्टियां एक दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप लगा रही हैं. वहीं अब पार्टी के भीतर भी कलह देखने को मिल रहा है. बता दें कि विधानसभा चुनाव के लिए मध्य प्रदेश में कांग्रेस ने 229 सीटों पर प्रत्याशियों के नाम का ऐलान कर दिया है. वहीं बीजेपी ने भी 228 नामों की घोषणा कर दी है. इस बीच दोनों ही पार्टियों में टिकट बटवारे को लेकर बगावत और विरोध जारी है.

कुछ दावेदार टिकट बदलने का दबाव बना रहे हैं तो कुछ पार्टी बदलकर मुकाबला करने को तैयार हैं. वहीं इस बीच कांग्रेस की नेता ने अपने ही पार्टी पर RSS और बीजेपी के दबाव में प्रत्याशी घोषित करने का आरोप लगाया है. आइए जानते हैं क्या है पूरा मामला…

जानिए पूरा मामला
दरअसल, शनिवार को भोपाल स्थित प्रदेश कांग्रेस के कार्यालय में भारी संख्या में गोविंदपुरा इलाके के कांग्रेस कार्यकर्ताओं की भीड़ जमने लगी. पार्टी कार्यकर्ताओं द्वारा यहां जमकर नारेबाजी की गई और पार्टी ऑफिस के सामने ही विरोध प्रदर्शन करते हुए हनुमान चालीसा का पाठ करने लगे. इस दौरान कार्यकर्ता गोविंदपुरा से टिकट बदलने की मांग कर रहे थे. इनके साथ सीट की दावेदारी कर रही दीप्ति सिंह भी मौजूद रहीं.

संघ के इशारे पर दिया टिकट!
भोपाल के गोविंदपुरा सीट पर कांग्रेस पार्टी से टिकट से दावेदारी कर रहीं दीप्ति सिंह ने अपने ही पार्टी पर आरोप लगाया कि संघ (RSS) के इशारे पर बीजेपी समर्थित नेता को टिकट दिया गया है. उन्होंने कहा कि महिला के सामने महिला को टिकट देना चाहिए वो भी उसे जो पार्टी से संबंध रखता हो. संघ के इशारे पर बीजेपी समर्थित नेता को टिकट देना गलत है.

ये भी पढ़ेंः UP Politics: MP में कांग्रेस ने नहीं दिया सपा को भाव, क्या UP में अखिलेश यादव लेंगे बदला?

Latest News

पद्मश्री अशोक भगत के विकास भारती कार्यालय में विश्वकर्मा जयंती एवं PM मोदी के जन्मदिन पर कई कार्यक्रमों का हुआ शुभारम्भ

विश्वकर्मा जयंती एवं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिवस के उपलक्ष्य में राँची विश्वविद्यालय के सभागार में कौशल विकास एवं...

More Articles Like This