संदेशखाली में जो हुआ उससे देश का सिर शर्म से झुक गया, बारासात से टीएमसी सरकार पर पीएम ने साधा निशाना

Abhinav Tripathi
Abhinav Tripathi
Sub Editor, The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Abhinav Tripathi
Abhinav Tripathi
Sub Editor, The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

PM Modi In Barasat: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज पश्चिम बंगाल के दौरे पर हैं. राज्य के बारासात में उन्होंने एक बड़ी जनसभा को संबोधित किया और बंगाल की ममता सरकार पर कड़ा प्रहार किया. इस रैली में संदेशखाली की महिलाएं भी शामिल हुईं. जिनकों पीएम मोदी ने संबोधित किया और कहा कि राज्य की टीएमसी सरकार महिला विरोधी है. पीएम नरेंद्र मोदी का पिछले 6 दिनों में ये दूसरा बंगाल का दौरा है.

 यह भी पढ़ें: Video: देश की पहली अंडरवाटर मेट्रो में बच्चों संग पीएम मोदी ने की सवारी, देखिए वीडियो

टीएमसी सरकार पर बरसे पीएम

बारासात में रैली को संबोधित करते हुए पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा कि बंगाल की धरती पर टीएमसी के राज में नारी शक्ति पर अत्याचार का घोर पाप हुआ है. ममता के राज में ये घोर पाप हुआ है. संदेशखाली में जो हुआ, उससे सबका सिर शर्म से नीचे झुक गया है. टीएमसी सरकार बंगाल की महिलाओं के गुनाहगार को बचा रही है. उन्होंने कहा कि बीजेपी सरकार ने महिला हेल्पलाइन बनाई है, लेकिन टीएमसी सरकार बंगाल में इसे लागू नहीं होने दे रही है. टीएमसी सरकार महिलाओं का कभी भला नहीं कर सकती, लेकिन अब टीएमसी के माफियाराज को खत्म करने के लिए नारी शक्ति निकल पड़ी है.

पीएम नरेंद्र मोदी ने आगे कहा, “ममता सरकार महिला विरोधी है. टीएमसी के राज में महिलाओं पर अत्याचार हुआ है. बंगाल सरकार को महिलाओं पर भरोसा नहीं है, बल्कि वह अपने अत्याचारी नेता को बचाने में लगी है.”

परिवारवाद पर बोले पीएम

बंगाल के बारासात से पीएम मोदी ने परिवारवाद पर प्रहार किया और अपने परिवार के बारे में भी बताया. उन्होंने रैली को संबोधित करते हुए कहा कि विपक्ष मेरे परिवार पर सवाल उठा रहा है. विपक्ष कह रहा है कि मेरा कोई परिवार नहीं है, लेकिन पूरा देश कह रहा है कि वो मोदी का परिवार है. पूरे देश की माताएं और बहनें मेरा परिवार हैं. कई सालों तक मैं झोला लेकर देश में घूमा हूं. जेब में एक पैसा ना होने पर भी मैं कभी भूखा नहीं रहा. 140 करोड़ देशवासी मेरा परिवार है.

पीएम ने यहां पर कहा कि उस समय गरीब से गरीब लोगों ने भी मुझे खाना खिलाया, आज मैं उन सबका कर्ज चुका रहा हूं. ये बांग्ला भूमि नारी शक्ति का केंद्र रही है. इस धरती ने मां शारदा, रानी रागमणि, भगिनी निवेदिता, सरला देवी, कल्पना दत्ता, प्रतिलता जैसी अनगिनत शक्ति स्वरूपा देश को दी हैं.

पहली वाटरमेट्रो को लेकर क्या बोले पीएम?

आज कोलकता में पीएम नरेंद्र मोदी ने देश की कई मेट्रो को हरी झंडी दिखाई. मेट्रो विस्तार को लेकर पीएम मोदी ने कहा कि 40 साल में 28 किलोमीटर मेट्रो का विस्तार हुआ था. बीजेपी सरकार के बीते 10 साल में कोलकाता मेट्रो का 31 किलोमीटर और विस्तार हो चुका है. बीते 10 सालों में बीजेपी ने देश और बंगाल के विकास के लिए ईमानदारी से काम किया है. इसीलिए पूरा देश और पश्चिम बंगाल कह रहा है कि अबकी बार 400 पार.

Latest News

बोतल में लगाना चाहते हैं मनी प्लांट? जान लें ये सीक्रेट तरीका, तेजी से ग्रो करेगा पौधा

Money Plants Grow in a Bottle of Water: प्राकृतिक से प्रेम करने वाले लोग अक्‍सर अपने घरों को सजाने के...

More Articles Like This