हिंदुओं को दोयम दर्जे का नागरिक समझती है टीएमसी; ममता के गढ़ में बरसे पीएम मोदी

Abhinav Tripathi
Abhinav Tripathi
Sub Editor, The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Abhinav Tripathi
Abhinav Tripathi
Sub Editor, The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

PM Modi In West Bengal: लोकसभा चुनाव 2024 के मद्देनजर 13 मई को वोटिंग होनी है. चौथे चरण में 96 सीटों पर वोटिंग होनी है. वहीं, पांचवे चरण के लिए चुनावी प्रचार काफी तेज हो गया है. इस कड़ी में आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पश्चिम बंगाल पहुंचे. यहां पर बैरकपुर में एक विशाल जनसभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने राज्य की टीएमसी सरकार पर जमकर प्रहार किया. उन्होंने कहा कि आज स्थिति ये हो गई है कि राज्य में काम का नाम लेना भी गुनाह हो गया है. आइए आपको बताते हैं कि पीएम मोदी ने इस जनसभा में क्या कहा…?

कांग्रेस व टीएमसी पर पीएम ने साधा निशाना..

पश्चिम बंगाल के बैरकपुर में जसनभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि बंगाल में इस बार एक अलग ही माहौल है. कुछ अलग ही होने जा रहे हैं. 2019 की सफलता से कहीं ज्यादा बड़ी सफलता इस बार भाजपा को मिलने जा रही है. पूरा देश जो कह रहा है, बंगाल को जोरों से कह रहा है. पूरा बंगाल कह रहा है, आबार एकबार. उन्होंने इस जनसभा में आगे कहा कि आजादी के 50-60 साल तक कांग्रेस परिवार ने ही सरकारें चलाई हैं. कांग्रेस शासन में पूर्वी भारत को गरीबी और पलायन मिला. पश्चिम बंगाल हो, बिहार हो, झारखंड हो, ओडिशा, आंध्र प्रदेश हो, जितने बड़े और सामर्थ्यवान राज्य हैं. ये राज्य ऐसे हैं जहां अपार खनिज संपदा है. कोयले के भंडार इन राज्यों में भरे पड़े हैं. किसी राज्य के पास समुद्र की ताकत है. ब्लू इकोनॉमी और पोर्ट की ताकत है. किसी के पास अथाह उपजाऊ भूमि है. किसी के पास पर्यटन के लिए पूरे देश में सबसे ज्यादा क्षमता है. बावजूद इसके कांग्रेस और इंडी गठबंधन के दलों ने पूर्वी भारत को पिछड़ा ही छोड़ दिया.

बंगाल में नहीं ले सकते हैं काम का नाम

पीएम मोदी ने इस जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि आज बंगाल में स्थिति ये है कि बंगाल में अपनी आज्ञा का पालन करना भी गुनाह हो गया है. पश्चिम बंगाल में टीएमसी सरकार काम का नाम नहीं लेने देती. पीएम मोदी ने कहा कि बंगाल में टीएमसी की सरकार राम नवमी नहीं मनाने देती. कांग्रेस और लेफ्ट के लोगों ने भी राम मंदिर के विरूद्ध मोर्चा खोल रखा है. क्या टीएमस, कांग्रेस और लेफ्ट के हाथ में महान देश सौंपा जा सकता है क्या. ये देश उन्हें दे सकते हैं क्या? उन्होंने कहा कि कांग्रेस और इंडी अलायंस के लोग कहते हैं कि मोदी के खिलाफ वोट जिहाद करो.

हिंदूओं के खिलाफ है टीएमसी

पीएम मोदी ने पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी पर भी निशाना साधा. पीएम मोदी ने कहा कि इन लोगों ने बंगाल में हिंदुओं को दोयम दर्जे का नागरिक बनाकर रख दिया है.तुष्टिकरण की जिद्द में इंडी गठबंधन एससी, एसटी और ओबीसी को मिलने वाला आरक्षण भी छीनना चाहता है. ये लोग कह रहे हैं कि आरक्षण अब मुसलमानों को दिया जाए. वो भी आधा-अधूरा या थोड़ा सा नहीं, बल्कि पूरा का पूरा आरक्षण मुसलमानों को दिया जाए.

यह भी पढ़ें: विपक्ष अपना परिवार बचाने और भ्रष्टाचार छुपाने के लिए लड़ रहा चुनाव, कांग्रेस पर बरसे सीएम धामी

Latest News

बोतल में लगाना चाहते हैं मनी प्लांट? जान लें ये सीक्रेट तरीका, तेजी से ग्रो करेगा पौधा

Money Plants Grow in a Bottle of Water: प्राकृतिक से प्रेम करने वाले लोग अक्‍सर अपने घरों को सजाने के...

More Articles Like This