MP Election 2023: पीएम ने सिवनी में भरी चुनावी हुंकार, बोले- ‘भाजपा है तो भरोसा है, भाजपा है तो विकास है’

Abhinav Tripathi
Abhinav Tripathi
Sub Editor, The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Abhinav Tripathi
Abhinav Tripathi
Sub Editor, The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

PM Modi MP Seoni Visit: मध्यप्रदेश में 17 नवंबर को मतदान होने को है. इससे पहले तमाम राजनीतिक दल जोर शोर के साथ प्रचार प्रसार में लगे हैं. इस कड़ी में पीएम नरेंद्र मोदी आज राज्य के सिवनी में चुनावी जनसभा को संबोधित करने पहुंचे. उन्होंने यहां पर कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा. वहीं, पीएम ने कहा कि ये विकास के कामों को अनवरत जारी रखने के लिए बीजेपी की सरकार जरुरी है.

सिवनी में पीएम ने भरी हुंकार
सिवनी में जनसभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा, “महाकौशल ने भाजपा को बार-बार आशीर्वाद दिए हैं. इस बार भी महाकौशल ने भाजपा की महाविजय तय कर दी है. ये नजारा, ये जनता-जर्नादन की गारंटी है, भाजपा को जिताने की. ये विजय की गारंटी है, जनता जनार्दन के आशीर्वाद से निकली हुई गारंटी है.”

कांग्रेस पर बोला हमला
पीएम मोदी ने कहा कि 2014 से पहले कांग्रेस का एक-एक घोटाला लाखों-करोड़ों का हुआ करता था, अब भाजपा सरकार में घोटाले नहीं होते. गरीब के हक का पैसा जो हमने बचाया है, वो अब गरीब के राशन पर खर्च हो रहा है. घोटालेबाज कांग्रेस सरकार और भाजपा सरकार में यही सबसे बड़ा अंतर है.

5 साल तक मुफ्त राशन
पीएम नरेंद्र मोदी ने सिवनी में विशाल जनसभा को संबोधित किया और कहा,”मैं गरीब के दर्द को महसूस करता हूं. दिसंबर में जब ‘प्रधानमंत्री अन्न योजना’ पूरी होगी तब हम आने वाले 5 वर्षों के लिए फिर से एक बार मुफ्त राशन की गारंटी देंगे.” उन्होंने कहा, “विजय क्या होती है, यहां आकर देखिए. 30 साल बाद कोई प्रधानमंत्री यहां आया है और ये सौभाग्य भी मुझे मिला. कोरोना काल से लेकर अब तक हमने 80 करोड़ लोगों को मुफ्त राशन की सुविधा दी.

यह भी पढ़ें-

छत्तीसगढ़ की बघेल सरकार पर बरसे पीएम मोदी, कहा- लूटने वालों ने महादेव के नाम को भी नहीं छोड़ा

आयुष्मान कार्ड से महिलाओं को मिला लाभ
पीएम ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि आयुष्मान योजना से महिलाओं को सीधे लाभ मिल रहा है. उन्होंने कहा कांग्रेस के शासन में गरीबों का इलाज तक संभवव नहीं था, लेकिन आज सिवनी जिले में 300 से अधिक सेंटर हैं और इससे आज लोगों का नाता जुड़ गया और लोग इसे आयुष्मान आरोग्य मंदिर नाम दिया है. दवाइयों का खर्च बचाने के लिए भाजपा सरकार ने चिंता की है.

कांग्रेस नहीं लड़ रही चुनाव
सिवनी में पीएम ने कहा कि चुनाव कांग्रेस नहीं लड़ रही है. पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस को मालूम है कि यहां चुनाव जीतना नहीं है, वह तो चुनाव लड़ने का ढोंग कर रही है. वे तो इसलिए चुनाव लड़ रहे हैं कि आगे चलकर किसका बेटा कांग्रेस का मुखिया बनेगा. यहां के दो बड़े नेता अपने-अपने बेटों को आने वाले दिनों में सेट करने के लिए मध्य प्रदेश को अपसेट करने में लगे हुए हैं.”

Latest News

वित्त मंत्री ने सही मायने में एक मां की तरह सबका ख्याल करने वाला बनाया है बजट: डॉ दिनेश शर्मा

UP News: उत्तर प्रदेश के पूर्व उप मुख्यमंत्री डा0 दिनेश शर्मा ने कहा कि केन्द्र सरकार को कमजोर करने...

More Articles Like This