अगले चार दिनों में इन 5 राज्यों का ताबड़तोड़ दौरा करेंगे पीएम, कई परियोजनाओं का करेंगे उद्घाटन

Abhinav Tripathi
Abhinav Tripathi
Sub Editor, The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Abhinav Tripathi
Abhinav Tripathi
Sub Editor, The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

PM Modi 4 States Visit: 2024 लोकसभा चुनाव की तारीखों का ऐलान कुछ दिनों में किया जा सकता है. इसको लेकर तमाम पार्टियां तैयारियों में लग गई है. इस कड़ी में बीजेपी ने 2024 के लोकसभा चुनाव के लिए 400 सीटों का लक्ष्य निर्धारित किया है. इसको लेकर बीजेपी पूरी तरीके से तैयारी में है. लोकसभा चुनाव से पहले प्रधानमंत्री नरेंंद्र मोदी मैदान में उतरने के लिए पूरी तरह से तैयार हो चुके हैं.

लोकसभा में अपनी जीत के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देश में उत्तर से लेकर दक्षिण तक के राज्यों में मिशन मोड में काम कर रहे हैं. इस बीच खबर है कि पीएम मोदी अगले 4 दिनों में यानी 4 मार्च से 7 मार्च के बीच 5 राज्यों के दौरे पर रहेंगे. इस दौरान वह कई विकास परियोजनाओं का शिलान्यास और लोकार्पण करेंगे.

इन चार दिनों में पीएम नरेंद्र मोदी तेलंगाना, तमिलनाडु, ओडिशा, पश्चिम बंगाल, जम्मू-कश्मीर और बिहार का दौरा करेंगे. आइए आपको बताते हैं कि इन चार दिनों में पीएम मोदी का कार्यक्रम किस प्रकार रहेगा.

तेलंगाना और तमिलनाडु के दौरे पर पीएम मोदी

जानकारी के मुताबिक सोमवार यानी 4 मार्च को पीएम नरेंद्र मोदी तेलंगाना के आदिलाबाद में विभिन्न विकास परियोजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास करेंगे. तय कार्यक्रम के अनुसार सुबह 11 बजकर 15 मिनट पर वह आदिलाबाद में जन सभा को संबोधित करेंगे. वहां, पर जनसभा को संबोधित करने के बाद पीएम नरेंद्र मोदी तमिलनाडु का दौरा करेंगे. तमिलनाडु के कलपक्कम में एक कार्यक्रम में पीएम मोदी हिस्सा लेंगे. ठीक इसके बाद पीएम नरेंद्र मोदी शाम सवा पांच बजे चेन्नई में एक जनसभा को संबोधित करेंगे.

5 मार्च को इस राज्य में कार्यक्रम

मंगलवार यानी 5 मार्च को पीएम नरेंद्र मोदी हैदराबाद में विभिन्न विकास परियोजनाओं का उदघाटन और शिलान्यास करेंगे. इसके बाद वह संगारेड्डी में जन सभा को संबोधित करेंगे. यहां जनसभा को संबोधित करने के बाद पीएम मोदी ओडिशा के लिए रवाना हो जाएंगे और दोपहर ढाई बजे वह ओडीशा के चांडीखोल जयपुर में जनसभा को संबोधित करने के साथ परियोजनाओं का उद्घाटन करेंगे.

6 मार्च में बंगाल में रहेंगे पीएम

जानकारी के अनुसार 6 मार्च को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कोलकता में विभिन्न विकास परियोजनाओं का शिलान्यास एवं उद्घाटन करेंगे. वह सुबह साढ़े ग्यारह बजे वह बारासात में जन सभा को संबोधित करेंगे. वहीं, इसके बाद वह बिहार के बेतिया के लिए रवाना हो जाएंगे. बिहार के बेतिया में वह दोपहर ढाई बजे विभिन्न विकास परियोजनाओं का शिलान्यास एवं उद्घाटन करेंगे.

7 मार्च को पीएम कश्मीर जाएंगे

पीएम मोदी 7 मार्च को जम्मू-कश्मीर का दौरा करेंगे. गुरुवार सात मार्च को बारह बजे श्रीनगर के बख्शी स्टेडियम में विभिन्न विकास परियोजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास करेंगे.

यह भी पढ़ें: बेमौसम बारिश और ओलावृष्टि से फसलों को भारी नुकसान, किसानों के माथे पर चिंता की लकीरें

Latest News

असुरक्षित भोजन से हर साल 60 करोड़ लोग बीमार, 4 लाख से अधिक की मौत, WHO के महानिदेशक ने दी जानकारी

New Delhi: शुक्रवार को दिल्‍ली में आयोजित दूसरे वैश्विक खाद्य विनियामक समिट में WHO के महानिदेशक टेड्रोस एडनोम ग्रेब्रेयेसस...

More Articles Like This