‘मोदी मौज करने के लिए पैदा नहीं हुआ है..’, नवादा में गरजे प्रधानमंत्री; नीतीश कुमार की जमकर की तारीफ

Abhinav Tripathi
Abhinav Tripathi
Sub Editor, The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Abhinav Tripathi
Abhinav Tripathi
Sub Editor, The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

PM Narendra Modi Nawada Election Campaign: लोकसभा चुनाव का बिगुल बजने के साथ ही तमाम राजनीतिक दल जोर शोर से प्रचार प्रसार कर रहे है. पीएम नरेंद्र मोदी भी देश के अलग अलग हिस्सों में जा कर चुनावी जनसभा कर रहे हैं. इस कड़़ी में आज पीएम मोदी बिहार के नवादा पहुंचे और एक चुनावी जनसभा को संबोधित किया.

पीएम मोदी ने इस दौरान भाजपा प्रत्याशी विवेक ठाकुर के समर्थन में लोगों से वोट देने की अपील की. यहां पर लोगों को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि मगध की इस धरती में चंद्रगुप्त मौर्य का शौर्य है. ये क्षेत्र बिहार के पहले सीएम बिहार केसरी श्री कृष्ण बाबू की जन्मभूमि है. ये जेपी की भी कर्मभूमि है. मैं इन सबों को आदर पूर्वक नमन करता हूं.

बिहार में लहराएगा एनडीए का परचम

बिहार के नवादा में चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि नवादा ने हमेशा बीजेपी और एनडीए को अपना भरपूर प्यार-आशीर्वाद दिया है. नवादा के साथ पूरे बिहार में एनडीए का परचम लहराने जा रहा है. पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा कि 10 साल में देश ने नई विकास की गाथा लिखी है और उंचाइयों को छुआ है. आज पूरा देश कह रहा फिर एक बार मोदी सरकार.

मौज करने के लिए नहीं पैदा हुआ हूं: PM

पीएम मोदी ने बिहार के नवादा से विपक्ष पर भी जोरदार हमला बोला. उन्होंने कहा कि विकास और काम तो होते रहते हैं मैं आपलोगों से मिलने आता हूं. मोदी मौज करने के लिए नहीं पैदा हुआ है. मोदी मेहनत करने के लिए जन्मा है वो भी 140 करोड़ देशवासियों के लिए. मैंने अभी बहुत काम किया ऐसा लोग कहते हैं, लेकिन मोदी कहता है कि ये तो अभी ट्रेलर है. अभी रनवे पर हैं नई उंचाइयों को पार करना हैं. हमें देश और बिहार को नई उंचाई पर ले जाना है.

पीएम ने कहा कि बिहार के लोगों ने जंगलराज को देखा है. नीतीश और सुशील मोदी के अथक प्रयास से बिहार जंगलराज से आगे निकला. नीतीश जी के नेतृत्व में बिहार उन परिस्थितियों से आगे निकला है. आज देश की हर बहनों के पास मोदी की गारंटी है. बिहार में करीब सवा करोड़ उज्जवला मोदी की गारंटी हैं. बिहार के साढे 8 करोड़ लोगों को मिल रहा राशन मोदी की गारंटी है. तीसरे कार्यकाल में और गारंटी आनी बाकी है. गांव की दीदियों को लखपति बनाएंगे.

मोदी की गारंटी से इंडी गठबंधन परेशान

नवादा में चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि मोदी का गारंटी इंडी गठबंधन, राजद को परेशान कर रही है. इंडी के एक बड़े नेता ने कहा कि आपको जो गारंटी देता है उस पर बैन लगना चाहिए. मोदी का गारंटी देना ही गैर कानूनी है. पीएम मोदी ने इस जनसभा में लोगों को संबोधित करते हुए पूछा कि क्या गारंटी देना गैर कानूनी है, क्या मेरा 24 घंटे काम करना गुनाह है. मोदी गारंटी इसलिए देता है क्योंकि उसके पास गारंटी पूरी करने का माद्दा है. मोदी की नियत साफ है. मोदी इसलिए गारंटी देता है क्योंकि वो गारंटी पूरी करने के लिए जी तोड़ मेहनत करता है.

यह भी पढ़ें: ये क्या! हंसिया लेकर खेत में पहुंच गए योगी सरकार के मंत्री, चिलचिलाती धूप में गेहूं काटने लगे OP राजभर

Latest News

बोतल में लगाना चाहते हैं मनी प्लांट? जान लें ये सीक्रेट तरीका, तेजी से ग्रो करेगा पौधा

Money Plants Grow in a Bottle of Water: प्राकृतिक से प्रेम करने वाले लोग अक्‍सर अपने घरों को सजाने के...

More Articles Like This