सिक्किम में SKM की ऐतिहासिक जीत, PM मोदी ने CM तमांग को दी बधाई; बोले- एक साथ करेंगे काम

Shubham Tiwari
Shubham Tiwari
Sub Editor The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Shubham Tiwari
Shubham Tiwari
Sub Editor The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Sikkim Assembly Election Result 2024: सिक्किम विधानसभा चुनाव के परिणाम आ गए हैं. यहां 32 विधानसभा सीटों में से 31 पर सिक्किम क्रांतिकारी मोर्चा (SKM) ने एकतरफा जीत दर्ज की है. सीएम प्रेम सिंह तमांग के नेतृत्व वाले सिक्किम क्रांतिकारी मोर्चा वाले पार्टी के जीत पर पीएम मोदी ने SKM और सीएम प्रेम सिंह तमांग को जीत की बधाई दी है. पीएम मोदी ने कहा कि हम सिक्किम के विकास के लिए एक साथ काम करेंगे.

पीएम मोदी ने दिया धन्यवाद

पीएम मोदी ने सिक्किम विधानसभा चुनाव के रिजल्ट को लेकर एक्स पर पोस्ट कर कहा, “मैं उन सभी का धन्यवाद करना चाहता हूं, जिन्होंने सिक्किम में बीजेपी को वोट दिया. मैं हमारे कार्यकर्ताओं की ओर से किए गए कोशिशों की भी सराहना करता हूं. हमारी पार्टी सिक्किम के विकास और लोगों की आकांक्षाओं को पूरा करने की दिशा में काम करने में हमेशा सबसे आगे रहेगी.

पीएम मोदी ने SKM और सीएम प्रेम सिंह तमांग को दी बधाई

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सिक्किम विधानसभा चुनाव में जीत दर्ज करने के लिए एसकेएम को बधाई दी. उन्होंने एक्स पर पोस्ट कर लिखा, “एसकेएम और सीएम प्रेम सिंह तमांग को सिक्किम विधानसभा चुनाव 2024 में उनकी जीत के लिए बधाई. मैं आने वाले समय में सिक्किम के विकास को आगे बढ़ाने के लिए राज्य सरकार के साथ काम करने के लिए उत्सुक हूं.”

जानिए चुनावी रुझान

सिक्किम विधानसभा चुनाव में सिक्किम क्रांतिकारी मोर्चा को भारी बहुमत मिली है. सिक्किम की 32 विधानसभा सीटों में से 31 पर सिक्किम क्रांतिकारी मोर्चा (SKM) ने ऐतिहासिक जीत दर्ज की है. वहीं, सिक्किम डेमोक्रेटिक फ्रंट यानी SDF के खाते में एक सीट आई है. सिक्किम डेमोक्रेटिक फ्रंट (SDF) ने एकमात्र श्यारी विधानसभा सीट पर जीत हासिल की है. वहीं, बीजेपी और कांग्रेस के हाथ एक भी सीट नहीं आई है.

Latest News

बोतल में लगाना चाहते हैं मनी प्लांट? जान लें ये सीक्रेट तरीका, तेजी से ग्रो करेगा पौधा

Money Plants Grow in a Bottle of Water: प्राकृतिक से प्रेम करने वाले लोग अक्‍सर अपने घरों को सजाने के...

More Articles Like This