Abdu Rozik: ‘छोटे भाईजान’ अब्दू रोजिक ने शादी को ‘पब्लिसिटी स्टंट’ बताने को लगाई फटकार, बोले- ‘मेरे पास भी है दिल…’

Divya Rai
Divya Rai
Content Writer The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Divya Rai
Divya Rai
Content Writer The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Abdu Rozik: बिग बॉस 16 फेम और तजाकिस्तानी सिंगर ‘छोटे भाईजान’ यानी अब्दू रोजिक इन दिनों सुर्खियों में बने हुए हैं. हाल ही में अब्दू ने सोशल मीडिया पर अपनी शादी का ऐलान करके हर किसी को हैरान कर दिया है. हालांकि, अब्दू को 20 साल की उम्र में शादी करने के लिए लोग काफी ट्रोल कर रहे हैं. वहीं, कुछ लोगों ने इसे पब्लिसिटी स्टंट तक कह दिया है. तमाम आलोचनाओं के बाद अब अब्दू ने इस पर रिएक्शन दिया है.

अब्दू रोजिक ने ट्रोलर्स को लगाई फटकार

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान अब्दू रोजिक ने शादी को ‘पब्लिसिटी स्टंट’ बताने वालों को फटकार लगाई है. उन्होंने कहा कि, “ये ट्रोलिंग इसलिए हो रही क्योंकि मैं दूसरों की तरह नहीं हूं, लोग सोचते हैं कि मैं शादी नहीं कर सकता. सभी के जैसे मेरे पास भी दिल है. मैं भी प्यार करना चाहता हूं, शादी करना चाहता हूं और बच्चे पैदा करना चाहता हूं. ऐसे बहुत से लोग हैं जो शारीरिक रूप से ठीक नहीं हैं, लेकिन वे घर बसा लेते हैं और खुशी से अपनी लाइफ जीते हैं.”

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Abduroziq Official (@abdu_rozik)

‘मैं कभी दिखावा नहीं करूंगा’

सिंगर ने आगे कहा, “मुझे पता है कि लोग कैसे कह रहे हैं कि ये एक मजाक है ये सब पब्लिसिटी के लिए कर रहा हूं. लेकिन पूरी दुनिया देख रही है कि मैं सोशल मीडिया के माध्यम से क्या कर रहा हूं. इंस्टाग्राम पर मेरे 8.2 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं. मैं कभी भी इस तरह का दिखावा नहीं करूंगा.”

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Abduroziq Official (@abdu_rozik)

‘मैं लाइफ को समझता हूं’

अब्दू ने कहा, “मैंने अपनी लाइफ में कड़ी मेहनत की है. मैं अपने परिवार के सात सदस्यों की देखभाल कर रहा हूं. हां, मैं केवल 20 साल का हूं लेकिन मैं लाइफ को समझता हूं. मैं एक बहुत मजबूत इंसान हूं.”

ये भी पढ़ें- Bollywood News: पहली बार अक्षय के साथ बनेगी आलिया की जोड़ी, प्रियदर्शन की हॉरर-कॉमेडी फिल्म में शामिल होंगी एक्ट्रेस?

7 जुलाई को शादी करेंगे अब्दु

बता दें कि अब्दू ने सोशल मीडिया पर अपनी सगाई की तस्वीरें शेयर की है. 7 जुलाई को अब्दू अपनी होने वाली दुल्हनियां अमीरा संग शादी करने वाले हैं. हर किसी को अमीरा का चेहरा देखने का बेसब्री से इंतजार है.

Latest News

श्रीलंका को आर्थिक संकट से उबारने के लिए भारत ने दिखाया बडा दिल, ₹180 करोड़ का लोन माफ करने का किया ऐलान

India-Sri Lanka: भारतीय विदेश मंत्री एस जयशंकर ने शुक्रवार को श्रीलंका दौरे पर थे. इस दौरान उन्होंने राष्ट्रपति अनुरा...

More Articles Like This