थप्पड़ कांड के सपोर्टरों पर फूटा Kangana Ranaut का गुस्सा, बोलीं- “अगर आप अपराधियों के साथ हैं, तो…”

Shivam
Shivam
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Shivam
Shivam
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Kangana Ranaut News: चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर बॉलीवुड एक्‍ट्रेस और भारतीय जनता पार्टी की नवनिर्वाचत सांसद कंगना रनौत के चेहरे पर पड़े थप्पड़ का विवाद थमने का नाम ही नहीं ले रहा है. कुछ लोग इस विवाद का निंदा कर रहे हैं, तो कुछ सीआईएसएफ अधिकारी को सपोर्ट करते नजर आ रहे हैं. अब अभिनेत्री ने अपने सोशल मीडिया पर एक पोस्‍ट के जरिए उन लोगों की आलोचना की है, जो सीआईएसएफ महिला कांस्टेबल का समर्थन कर रहे हैं. एक्‍ट्रेस ने अपनी नाराजगी भी जाहिर की है. दरअसल, कुछ दिन पहले कंगना रनौत सांसद बनने के बाद पहली बार दिल्ली आ रही थी और उस दौरान चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर CISF की एक महिला ने अभिनेत्री को थप्पड़ मारा, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हुआ.

कंगना रनौत ने हमले की निंदा की

भाजपा की नवनिर्वाचत सांसद और बॉलीवुड एक्‍ट्रेस कंगना रनौत ने सोशल मीडिया हैंडल एक्स पर CISF महिला को सपोर्ट करने वालों के प्रति अपनी नाराजगी व्यक्त की. एक्ट्रेस ने पोस्ट में लिखा- हर बलात्कारी, हत्यारे या चोर के पास अपराध करने के लिए हमेशा एक भावनात्मक, शारीरिक, मानसिक और आर्थिक कारण होता है. कोई भी अपराध बिना कारण के नहीं होता. फिर भी उन्हें दोषी ठहराया जाता है और जेल की सजा सुनाई जाती है.

अभिनेत्री ने आगे लिखा- अगर आप अपराधियों के साथ हैं, तो देश के सारे कानूनों को तोड़कर अपराध करने की भावना से जुड़े हैं. याद रखें अगर आप किसी के इंटीमेट जोन में घुसने, उनकी इजाजत के बिना उनके शरीर को छूने और उन पर हमला करने से सहमत हैं, तो आप बलात्कार या हत्या से भी सहमत हैं. आपको अपनी मनोवैज्ञानिक आपराधिक प्रवृत्तियों में गहराई से देखना चाहिए, मेरा सुझाव है कि प्लीज योग और ध्यान करें. वरना जीवन एक कड़वा और बोझिल अनुभव बन जाएगा. कृपया इतना द्वेष, घृणा और ईर्ष्या न रखें, अपने आप को मुक्त करें.

यह भी पढ़े: UP News: यूपी के मंत्री ओम प्रकाश राजभर ने मध्यावधि चुनाव की संभावना को किया खारिज, बोले- “विपक्ष का काम ही बोलना है. ये…

Latest News

UP News: अन्नदाताओं के परिवहन का खर्च बचने के साथ ही बिचौलियों के चंगुल से भी किसान रहे मुक्त

Varanasi News: उत्तर प्रदेश की योगी सरकार किसानों को उनकी फसल का उचित मूल्य देने के साथ ही, किसानों...

More Articles Like This