Abhishek Bachchan के भांजे की बुआ हैं एक्ट्रेस करिश्मा कपूर, कभी बनने वाली थीं मामी, लेकिन फिर टूट गया था रिश्ता

Shivam
Shivam
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Shivam
Shivam
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

बॉलीवुड अभिनेता अभिषेक बच्चन अपने भांजे और भांजी से बहुत प्यार करते हैं. एक्टर दोनों के साथ अक्सर मस्ती करते हुए नजर आते हैं. जी हाँ अगस्त्य और नव्या के साथ एक्टर की बॉन्डिंग बहुत अच्छी है. अगस्त्य कई बार मामू के साथ नजर आते हैं. दरअसल अगस्त्य का कपूर खानदान से एक खास रिश्ता है. करिश्मा कपूर उनकी बुआ हैं. एक समय ऐसा था जब करिश्मा कपूर अगस्त्य की मामी बनने वाली थीं, लेकिन सगाई के चार महीने बाद ही रिश्ता टूट गया था.

श्वेता और निखिल की शादी में हुई थी करिश्मा-अभिषेक की मुलाकात

अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता नंदा की शादी करिश्मा कपूर की बुआ ऋतु कपूर नंदा के बेटे निखिल नंदा से हुई है. इसी नाते करिश्मा कपूर अगस्त्य की बुआ लगती हैं. बता दें कि श्वेता और निखिल की शादी में ही करिश्मा और अभिषेक की मुलाकात हुई थी, जिसके पांच साल बाद करिश्मा और अभिषेक के रिलेशनशिप की खबरें सामने आईं थीं.

करिश्मा कपूर और अभिषेक बच्चन की हो गई थी सगाई

आपको बता दें कि करिश्मा कपूर और अभिषेक बच्चन शादी करने वाले थे और दोनों की सगाई भी हो गई थी.दोनों की सगाई के बाद जया बच्चन ने एक्ट्रेस को मीडिया के सामने बहू कहकर मिलवाया था, जिसके बाद हर किसी को इनकी शादी का इंतजार था लेकिन ये रिश्ता सगाई के 4 महीने बाद टूट गया था. दरअसल बच्चन परिवार चाहता था कि अभिषेक से शादी के बाद करिश्मा फिल्मों में काम करना बंद कर दें, लेकिन करिश्मा कपूर को ये मंजूर नहीं था जिसके बाद उन्होंने ये रिश्ता तोड़ दिया था.अभिषेक से सगाई टूटने के बाद करिश्मा ने बिजनेसमैन संजय कपूर से शादी की थी. ये शादी ज्यादा समय तक नहीं चल पाई और दोनों अलग हो गए थे. तलाक के बाद करिश्मा अपने दोनों बच्चों की परवरिश अकेले कर रही हैं, जबकि अभिषेक ने ऐश्वर्या राय से शादी कर ली थी.

Latest News

बोतल में लगाना चाहते हैं मनी प्लांट? जान लें ये सीक्रेट तरीका, तेजी से ग्रो करेगा पौधा

Money Plants Grow in a Bottle of Water: प्राकृतिक से प्रेम करने वाले लोग अक्‍सर अपने घरों को सजाने के...

More Articles Like This