Akshay Kumar ने खुद को लेकर हो रही आलोचनाओं पर तोड़ी चुप्पी, जानिए क्या कहा…

Shivam
Shivam
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Shivam
Shivam
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Entertainment News: बॉलीवुड सुपरस्‍टार अक्षय कुमार (Akshay Kumar) अपने दर्शकों को हंसाने के लिए फिर से सिनेमाघरों में वापसी कर रहे हैं. खिलाड़ी अक्षय कुमार सितारों से सजी मुवी खेल खेल में (Khel Khel Mein) में नजर आने वाले हैं. जानकारी के मुताबिक, उनकी यह फिल्‍म स्वतंत्रता दिवस के मौके पर सिनेमाघरों में दस्‍तक देगी. अक्षय कुमार ने मूवी के प्रमोशन के बीच खुद को लेकर हो रही आलोचनाओं पर चुप्पी तोड़ी है. आइए जानते हैं उन्‍होंने क्‍या कहा…

पिछले 2 सालों से अक्षय कुमार सिनेमाघरों में दर्शकों को नहीं खींच पा रहा है. बॉक्स ऑफिस पर उनकी फिल्में लगातार फ्लॉप साबित हो रही हैं जिसकी वजह से उनकी काफी आलोचना हुई. एक्‍टर ने अब आलोचकों को जवाब दिया है और कहा है कि असफलता के बावजूद वह अपना काम करते रहेंगे. पिंकविला के साथ बातचीत कै दौरान खिलाड़ी अक्षय कुमार ने आलोचना से डील करने पर कहा कि ये इस बात पर निर्भर करता है कि व्यक्ति किस बैकग्राउंड से ताल्लुक रखता है और उसने अपनी जिंदगी में क्या किया है.

अक्षय कुमार ने आगे कहा, “एक पर्सनल आलोचना है, जहां लोग पर्सनल चले जाते हैं. एक वह व्यक्ति होता है, जो चाहता है कि दूसरा व्यक्ति बेहतर हो, जो वह अपने दिल से कह रहा होता है. इसलिए, मुझे वह पसंद है, जिसे मैं बहुत सही तरीके से लेता हूं, मैं इसे समझता हूं, और मैं इसके लिए आगे बढ़ता हूः” उन्‍होंने कहा, जब कोई उनकी सही आलोचना करता है, तो वह उसे समझते हैं और समझने के बाद उसके साथ आगे बढ़ते हैं. मतलब खुद में बदलाव लाते हैं.

बोले अक्षय कुमार- कई बार, मैं सफल हुआ हूं, और…

अक्षय कुमार ने कहा, लोग चाहे जितनी आलोचना कर लें, लेकिन वह हार नहीं मानेंगे. बकौल अभिनेता, “लोग जो भी कहते हैं, हमें कोशिश करनी चाहिए और समझना चाहिए. लेकिन, साथ ही, मैं अलग-अलग तरह की फिल्में करना भी नहीं छोड़ूंगा. क्योंकि, कभी-कभी मुझे लगता है कि मुझे दर्शकों को वह देना चाहिए जो मुझे लगता है कि वे चाहते हैं.” उन्‍होंने आगे कहा, “मेरे दर्शक इसे चाहते हैं. मैं इसे दूंगा. चाहे मैं सफल होऊं या नहीं, कई बार, मैं सफल हुआ हूं, और कई बार मैं असफल भी हुआ हूं. लेकिन, इसका मतलब यह नहीं है कि मैं इसे करना बंद कर दूं.”

यह भी पढ़े: Ara: आरा में हादसा, नदी में डूबने से तीन किशोरों की मौत, परिवार में मचा कोहराम

Latest News

पद्मश्री अशोक भगत के विकास भारती कार्यालय में विश्वकर्मा जयंती एवं PM मोदी के जन्मदिन पर कई कार्यक्रमों का हुआ शुभारम्भ

विश्वकर्मा जयंती एवं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिवस के उपलक्ष्य में राँची विश्वविद्यालय के सभागार में कौशल विकास एवं...

More Articles Like This