Deepfake Video: एक्ट्रेस आलिया भट्ट हुईं डीपफेक का शिकार, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

Must Read

Alia Bhatt Deepfke Video: इन दिनों तेजी से बढ़ती हुई टेक्नोलॉजी जहां सभी कामों को आसान कर रही है वहीं, कुछ लोगों के द्वारा इसका गलत तरीके से भी इस्‍तेमाल किया जा रहा है. ऐसे में ही यदि बात करें डीफेक की तो अभी हाल ही में कैटरीना कैफ इसका शिकार हुई थी और आलिया भट्ट का डीपफेक वीडियो वायरल हो रहा है.

देखा जाए तो कई सेलिब्रिटीज इसका शिकार हो चुके हैं और अब इस लिस्ट में आलिया भट्ट का नाम भी जुड़ गया है. बता दें कि बी टाउन की टॉप एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) का सोशल मीडिया पर एक डीपफेक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें उन्हें अश्लील तरह के बैठे दिखाया गया है.

आलिया भट्ट का डीपफेक वीडियो वायरल

दरअसल, आलिया भट्ट फिल्म इंडस्ट्री की नामी पर्सनालिटी हैं. सोशल मीडिया पर वह तगड़ी फैन फॉलोइंग एन्जॉय करती हैं. लोगों के द्वारा उनकी एक्टिंग स्टाइल के साथ ही  इंस्टाग्राम पर किए जाने वाले पोस्ट भी काफी पसंद किए जाते हैं. लेकिन अब उनका सोशल मीडिया पर एक घिनौना वीडियो वायरल हो रहा है.

सोशल मीडिया पर सामने आया वीडियो

वायरल वीडियो में एक लड़की नीले रंग की फ्लोरल को-ऑर्ड सेट पहनी हुई नजर आ रही है. उसे कैमरे की ओर अश्लील इशारे करते हुए दिखाया गया है. लेकिन इस वीडियों में जो चेहरा है वो आलिया भट्ट का है, हालांकि, वीडियो को ध्यान से देखने पर साफ साफ पता चल रहा है, वो आलिया भट्ट नहीं हैं. उनके चेहरे को किसी और के शरीर के ऊपर एडिट किया गया है. उनके वीडियो को लेकर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर कई तरह के कमेंट्स किए गए हैं.

ये एक्ट्रेस भी हो चुकी है डीपफेक का शिकार

आपको बता दें कि आलिया भट्ट पहली सेलिब्रिटी नहीं हैं, जो डीपफेक वीडियो का शिकार हुई हैं. इसके पहले भी फिल्‍म ‘एनिमल’ की एक्टर रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) का वीडियो भी एडिट कर डीपफेक किया गया था. उनके बाद कटरीना कैफ (Katrina Kaif) और काजोल (Kajol) भी सोशल मीडिया पर डीपफेक वीडियोज वायरल हो चुका है.

 ये भी पढ़े:-अक्षरा सिंह की राजनीति में एंट्री, इस पार्टी की ग्रहण करेंगी सदस्यता, पटना में होगा कार्यक्रम

Latest News

ईरान के सुप्रीम लीडर खामेनेई की इजरायल को खुली चेतावनी, जानिए क्या कहा?

Iran Supreme Leader Khamenei: इजरायल और ईरान के बीच तनाव लगातार बढ़ता जा रहा है. माना जा रहा है...

More Articles Like This