Amitabh Bachchan राम मंदिर के करीब बनाएंगे अपना नया आशियाना! खरीदी करोड़ों की जमीन

Shivam
Shivam
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Shivam
Shivam
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Amitabh Bachchan: इस समय चारों तरफ राम मंदिर की धूम है. इसी बीच सदी के महानायक यानी अमिताभ बच्चन ने रामनगरी में एक जमीन खरीद ली है. जी हां, अमिताभ बच्चान जल्द ही अयोध्या में अपना घर बनवाने वाले हैं. उन्होंीने अभिनंदन लोढ़ा ग्रुप के जरिए वहां पर जमीन खरीदी है. बता दें, अभिनंदन लोढ़ा ग्रुप अयोध्या में सेवन स्टार टाउनशिप विकसित कर रहा है.

राम मंदिर से 15 मिनट की दूरी पर ली जमीन
रिपोर्ट्स के अनुसार, दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन ने अयोध्या में 14.5 करोड़ रुपये में एक परियोजना में लगभग 10,000 वर्ग फुट जमीन खरीदी है. इसे मुंबई की जमीन जायदाद के विकास से जुड़ी कंपनी हाउस ऑफ अभिनंदन लोढ़ा विकसित कर रही है. हाउस ऑफ अभिनंदन लोढ़ा ने सौदे की पुष्टि की, लेकिन इसकी राशि के बारे में कोई जानकारी नहीं दी. सूत्रों के मुताबिक, ‘द सरयू’ परियोजना में स्थित करीब 10,000 वर्ग फुट की जमीन 14.5 करोड़ रुपये में बेची गई है.

बिग बी ने प्रोजेक्ट के बारे में की बात
द हाउस ऑफ अभिनंदन लोढ़ा के साथ अमिताभ बच्चन ने प्रोजेक्ट के बारे में बात की. उन्होंतने कहा- मैं अयोध्या में द सरयू के लिए द हाउस ऑफ अभिनंदन लोढ़ा के साथ इस जर्नी को शुरू करने के लिए एक्साइटेड हूं. ये एक ऐसा शहर है, जो मेरे दिल में एक विशेष जगह रखता है. अयोध्या की शाश्वत आध्यात्मिकता और सांस्कृतिक समृद्धि ने भौगोलिक सीमाओं से परे एक इमोशनल कनेक्शन बनाया है.

यह अयोध्या की आत्मा में एक जर्नी की शुरुआत है. मैं वैश्विक आध्यात्मिक राजधानी में अपना घर बनाने की आशा कर रहा हूं. बता दें, बिग बी का जन्म प्रयागराज में हुआ था. प्रयागराज से अयोध्या का रास्ता 4 घंटे का है. अब उन्होंने अयोध्या में प्लॉट ले लिया है. जो राम मंदिर से सिर्फ 15 मिनट की दूरी पर है. वहीं द सरयू से अयोध्या एयरपोर्ट 30 मिनट की दूरी पर है.

22 जनवरी को मंदिर में विराजमान होंगे प्रभु श्री राम
आने वाली 22 जनवरी को अयोध्या में भगवन श्री राम मंदिर में विराजमान हो जाएंगे. सरकार ने नगर के विकास के लिए हजारों करोड़ की विकास परियोजनाएं शुरू करवाई हैं, जिससे भव्य और नव्य अयोध्या का सपना साकार हो सके.

ये भी पढ़े: राममंदिर की सीढ़ियों पर पोछा लगाते दिखे Jackie Shroff, वीडियो हुआ वायरल, यूजर्स बोले- ‘1 नंबर बिड़ू’

Latest News

लखनऊ हवाई अड्डे ने सफाई के लिए तैनात किए रोबोट

UP News: चौधरी चरण सिंह अंतर्राष्ट्रिय हवाई अड्डे ने सफाई के लिए इंटेलिजेंट क्लीनिंग रोबोट के बेड़े की तैनाती...

More Articles Like This