Amitabh Bachchan: अमिताभ बच्चन ने बताया कामयाबी का तरीका, बोले- अगर वह सफलता के योग्य है, तो जरुर मिलेगी’

Divya Rai
Divya Rai
Content Writer The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Divya Rai
Divya Rai
Content Writer The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Amitabh Bachchan: बॉलीवुड इंडस्ट्री के शहंशाह अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) आज दुनिया के दिलों पर राज करते हैं. 81 साल के इस एक्टर ने इतना नाम कमाया है जिसका सपना कई बड़े स्टार देखते हैं, लेकिन सभी की सक्सेज के पीछे कुछ कहानियां भी छिपी होती हैं. मेगास्टार अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. वो हर रोज अपने ब्लॉग से लोगों को प्ररित करते हैं. हाल ही में उन्होंने अपने फैंस को अपनी सफलता का मंत्र बताया है. आइए जानते हैं बिग बी ने लोगों से क्या कहा…

फिल्म शहंशाह के बारे में लिखा

एक वक्त ऐसा था जब बिग बी की फिल्में बॉक्स ऑफिस पर कमाल नहीं दिखा पाती थी. जिसके बाद उन्होंने एक्टिंग की दुनिया को छोड़ने की ठान ली. लेकिन उनकी किस्मत ने आज फिल्म इंडस्ट्री का ही शहंशाह बना दिया. अमिताभ बच्चन ने 1988 में आई अपनी फिल्म के बारे में बताया. उन्होंने लिखा, “शहंशाह! .. फिल्म की ऐतिहासिक एडवांस बुकिंग हुई थी जो हिंदी फिल्म इतिहास में नहीं दोहराई गई… फ़िल्म की रिलीज से दो सप्ताह पहले 1 फरवरी 1988 तक सभी सिनेमाघरों की टिकटें बिक गईं!! .. सौजन्य: ईएफ सैकरुन और उसका ट्रेंड मार्क एमओडीडी” सिने आइकन ने कहा कि उन्हें इसकी जानकारी कभी नहीं थी.”

ये भी पढ़ें- Ankita Lokhande Mother In Law: एकता कपूर के शो में नजर आएंगी अंकिता लोखंडे की सास! लोगों ने की कोमोलिका से तुलना

बताया सफलता का मंत्र

बिग बी ने आगे कहा, “हे भगवान, यह जानकारी पढ़कर खुशी हुई.. मुझे स्वीकार करना होगा कि मुझे इसके बारे में कभी नहीं पता था.. और ईमानदारी से कहूं तो मैंने कभी इस तरह की बातचीत पर ध्यान नहीं दिया था.” फिर उन्होंने इस बारे में कुछ ज्ञान साझा किया कि काम पर ध्यान केंद्रित करना कैसे मायने रखता है और बाकी सब उसके बाद आता है. एक्टर ने आगे लिखा, “अपना काम करो और बस इतना ही.. बाकी अपना ख्याल खुद रख लेंगे.. अगर यह योग्यता के लायक है, तो इसे मिलेगा.. प्यार और बहुत कुछ बाद में.”

अमिताभ बच्चन का वर्कफ्रंट

अमिताभ बच्चन के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्टर दीपिका पादुकोण, कमल हासन और प्रभास के साथ फिल्म ‘कल्कि 2898 एडी’ में नजर आने वाले हैं.

Latest News

क्या रात में सही से नहीं आती है नींद? करें इन एसेंशियल ऑयल का इस्ते‍माल, मिलेगी चैन की नींद

Essential Oils for Sound Sleep: सेहत के लिए पर्याप्‍त नींद लेना बहुत जरूरी है. आमतौर पर व्‍यक्ति को 7...

More Articles Like This