अनंत-राधिका की शादी से पहले अंबानी परिवार ने बनवाए 14 शानदार मंदिर, नीता अंबानी ने दिखाई झलक

Divya Rai
Divya Rai
Content Writer The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Divya Rai
Divya Rai
Content Writer The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Anant Ambani-Radhika Merchant Wedding: फेमस बिजनेस मैन मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) के घर बहुत जल्द शहनाई बजने वाली है. उनके छोटे बेटे अनंत अंबानी (Anant Ambani) राधिका मर्चेंट (Radhika Merchant) संग शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. अंबानी परिवार ने दोनों की शादी में किसी भी तरह की कोई कमी नहीं की है. मार्च के पहले हफ्ते से कपल के प्री-वेडिंग फंक्शन शुरू हो जाएंगे. इन सबके बीच अंबानी फैमिली ने जामनगर में 14 मंदिर बनवाने का फैसला किया है. उन मंदिरों की झलक खुद नीता अंबानी ने दिखाई है.

नीता अंबानी ने लिया फैसला

बेटे की शादी से पहले रिलायंस फाउंडेशन की संस्थापक नीता अंबानी ने जामनगर को एक बड़ा तोहफा दिया है. अंबानी फैमिली ने जामनगर में 14 मंदिरों के निर्माण की घोषणा की है. नीता मुकेश अंबानी कल्चर सेंटर की ओर से सोशल मीडिया पर एक वीडियो साझा की गई है. जिसमें नीता अंबानी कारीगरों से बात करते नजर आ रही हैं. ये मंदिर देश की आध्यात्मिक पहचान के रूप में खड़े हैं.

ये भी पढ़ें- Taapsee Pannu Wedding: विदेशी बॉयफ्रेंड की दुल्हनिया बनेंगी तापसी पन्नू! जानिए एक्ट्रेस की वेडिंग डेस्टिनेशन

वीडियो में दिखी मंदिरों की झलक

वीडियो में मंदिरों की भव्यता देखते ही बनती है. अंबानी परिवार द्वारा बनवाए गए इन मंदिरों की वास्तुशिल्प आश्चर्य हैं. नक्काशीदार खंभे, देवताओं की मूर्तियां, फ्रेस्को स्टाइल पेंटिंग से ये मंदिर सुशोभित हैं. नीता मुकेश अंबानी कल्चर सेंटर ने वीडियो शेयर कर लिखा, “मास्टर मूर्तिकारों द्वारा जीवंत की गई, मंदिर कला सदियों पुरानी तकनीकों और परंपराओं को नियोजित करती है”.

 

मार्च में प्री वेडिंग फंक्शन होंगे शुरू

अनंत और राधिका जल्द ही शाही अंजाद से शादी करने वाले हैं. कपल की शादी के प्री वेडिंग फंक्शन 1 से 3 मार्च तक जामनगर में होने वाले हैं. दोनों के प्री वेडिंग फंक्शन में बॉलीवुड समेत दुनियाभर की मशहूर हस्तियां शिरकत करने वाले हैं. 19 जनवरी, 2023 में अनंत और राधिका ने इंगेजमेंट की थी. वहीं, 12 जुलाई, 2024 को ये जोड़ी मुंबई में रॉयल वेडिंग करेगी.

Latest News

Pakistan: पुलिस चौकी पर डाकुओं का हमला, दो पुलिसकर्मियों की मौत, दो घायल

Pakistan: पाकिस्तान के कच इलाके में डाकुओं ने पुलिस चौकी पर हमला बोल दिया, जिसमें दो पुलिसकर्मी की मौत...

More Articles Like This