Bigg Boss 17: Ankita Lokhande ने पति Vicky Jain को तलाक की दी धमकी, घरवालों को लगा झटका

Shivam
Shivam
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Shivam
Shivam
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Bigg Boss 17: ‘बिग बॉस 17’ लगातार किसी न किसी वजह से चर्चा में बना हुआ है. पहले एपिसोड से ही यह सीजन दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है. नियमित प्रतियोगियों के साथ, इस सीज़न में दो विवाहित जोड़ों को भी प्रतियोगी के रूप में पेश किया गया. इसलिए बिग बॉस के शो में भी पति-पत्नी के बीच झगड़े देखने को मिल रहे हैं.

टीवी सीरियल पवित्र रिश्ता’ से घर-घर में पहुंचने वाली अभिनेत्री अंकिता लोखंडे और उनके पति विक्की जैन की जोड़ी ने दर्शकों का खास ध्यान खींचा है. सोशल मीडिया पर इस जोड़ी का एक लुक और बिग बॉस के घर में दूसरा लुक देखकर हर कोई हैरान है. प्रतिदिन अंकिता और विक्की के बीच किसी न किसी बात को लेकर लड़ाई हो र‍ही है. अब इस शो में अंकिता ने सीधे तौर पर पति विक्की को तलाक की धमकी दी है.

अंकिता लोखंडे मुनव्वर फारूकी की बली वकील

बता दें कि ‘बिग बॉस’ के घर में अंकिता लोखंडे को मुनव्वर फारूकी का वकील बनाया गया था. इसलिए विक्की उनके खिलाफ थे. बिग बॉस ने इस टास्क के दौरान विक्की जैन से कहा कि सुनवाई शुरू होने से पहले आपको सबसे पहले फीस के बारे में चर्चा करनी चाहिए. बिग बॉस ने अंकिता को मुनव्वर से फीस के बारे में भी चर्चा करने को कहा था. इसके बाद विक्की-अंकिता पर भड़कते हैं और फीस के बारे में खुद चर्चा करने को कहते हैं. अंकिता हताश होकर कहती हैं, ‘नहीं बिग बॉस, मैं ये खुद कर सकती हूं.

विक्की जैन को अंकिता लोखंडे ने दिखाया तलाक का डर

इन सबके बाद विक्की लगातार अंकिता को फीस को लेकर धोखा देते नजर आ रहे हैं. आख़िरकार अंकिता विक्की के व्यवहार से परेशान हो जाती है और कहती है, ”आप मेरे साथ ऐसा मत कीजिए, क्योंकि हमारी ही ना लड़ाई हो जाए, हमारा डिवोर्स केस ना चालू हो जाए.” अंकिता की यह बातें सभी को-कंटेस्टेंट्स को हैरान कर देती है. मन्नारा चोपड़ा भी हैरान होती हैं और अंकिता से कहती हैं, “ज्यादा बोल रहे हो आप.” अंकिता उनकी बात को अनसुना कर देती है. कोर्ट टास्क के दौरान विक्की जैन लगातार अपनी बात मनवाने और आयशा खान पर मॉक ट्रायल चलाने की कोशिश कर रहे थे. इसके साथ ही वह लगातार मुनव्वर के खिलाफ मुद्दे उठा रहे थे. मुनव्वर और अंकिता विक्की की परेशानी सुनकर परेशान हो जाते हैं.

अंकिता लोखंडे ने विक्की जैन को दूसरी बार दी तलाक की धमकी

यह पहली बार नहीं है, जब अंकिता लोखंडे ने तलाक का मुद्दा उठाया है. पिछले हफ्ते तीखी बहस के दौरान अंकिता ने तलाक की मांग कर दी थी. यह सब तब शुरू हुआ, जब आयशा खान ने विक्की से उसकी शादीशुदा जिंदगी के बारे में पूछा, जिस पर विक्की ने मजाक किया और एक शादीशुदा आदमी की तकलीफों के बारे में कहा.

ये भी पढ़े: Bade Miyan Chote Miyan: न्यू‍ ईयर पर अक्षय-टाइगर का फैन्स को तोहफा, सामने आया ‘बड़े मियां छोटे मियां’ का नया लुक

Latest News

बोतल में लगाना चाहते हैं मनी प्लांट? जान लें ये सीक्रेट तरीका, तेजी से ग्रो करेगा पौधा

Money Plants Grow in a Bottle of Water: प्राकृतिक से प्रेम करने वाले लोग अक्‍सर अपने घरों को सजाने के...

More Articles Like This