Annapurni Controversy: भावनाओं को आहत करने का नहीं था इरादा… नयनतारा ने ‘जय श्री राम’ लिखकर मांगी माफी

Raginee Rai
Raginee Rai
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Raginee Rai
Raginee Rai
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Nayanthara Annapoorani controversy: साउथ एक्‍ट्रेस नयनतारा की फिल्‍म अन्‍नपूर्णी पिछले काफी दिनों से कंट्रोवर्सी का शिकार हो गई है. फिल्‍म पर आरोप लगा है कि इसके जरिए भगवान का अपमान हो रहा है, यह फिल्‍म धार्मिक भावनाओं को आहत करने वाली है. विवाद के कारण इस फिल्‍म को नेटफ्लिक्‍स से भी हटा दिया गया है. अन्‍नपूर्णी पर खूब सारे बवाल के बाद आखिरकार एक्‍ट्रेस ने सोश‍ल मीडिया पर हाथ जोड़कर माफी मांगी है. नयनतारा ने गुरुवार की देर रात अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट लिखा हैं, जिसकी शुरुआत उन्‍होंने जय श्री राम से किया है.

नयनतारा ने अन्नपूर्णी कंट्रोवर्सी पर तोड़ी चुप्पी

नयनतारा ने इंस्टाग्राम पर एक नोट साझा किया  है. जिसकी शुरुआत उन्‍होंने गोल्डन अक्षरों में ओम और जय श्री राम से की है. इसके बाद एक्ट्रेस के लिखा है कि ‘मैं ये लेख भारी हृदय और सत्यता के बेस पर लिख रही हूं.  जो कुछ भी हुआ वह अनजाने में हुआ. हिंदुओं की धार्मिक भावनाओं का ठेस पहुंचाना हमारा कोई इरादा नहीं था. पिछले कुछ समय से जो स्थिति हमारी फिल्म को लेकर बनी हुई है, मैं उन सबके बारे में देशवासियों को संबोधित करना चाहती हूं…किसी भी फिल्म का निर्माण सिर्फ वित्तीय लाभ नहीं बल्कि उससे जुड़ा मैसेज पहुंचाना होता है.

यहीं बात मैं अन्नपूर्णी के लिए कह सकती हूं कि उससे संबंधित भावनाएं और मेहनत एक बिना दोष की सोच के साथ की गई थी, जिसका उद्देश्य  जीवन के सफर का रिफलेक्शन और दृढ़ इच्छाशक्ति से बाधाओं को दूर रहना है.’ नयनतारा आगे लिखती हैं, हमें इस बात का बिल्कुल भी अंदाजा नहीं था, कि सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी फिल्म को OTT प्लेटफॉर्म से हटा दिया जाएगा.

भावनाओं को ठेस पहुंचाने का नहीं था इरादा!

नयनतारा अपने पोस्ट में लिखती हैं कि ईमानदारी से एक साकारात्‍मक संदेश पहुंचाने की हमारी कोशिश में हमसे अनजाने में आप लोगों की भावनाएं आहत हुईं. मेरी टीम और मेरा इरादा किसी की भी भावनाओं और आस्था को आहत करना नहीं था. एक्‍ट्रेस ने बताया कि ऐसा काम मेरी सोच से भी परे है, क्योंकि मैं खुद एक ऐसी इंसान हूं जो पूरी तरह से भगवान में आस्था रखती है. देशभर के मंदिर में दर्शन करने जाती है. आखिर में नयनतारा ने कहा कि इस मामले की गंभीरता को समझते हुए मैं उन तमाम लोगों से तहे दिल से माफी मांगती हूं, जिनकी भावनाओं को ठेस पहुंची है.

 ये भी पढ़ें :- Salaar OTT Release Date: ‘सालार पार्ट 1 सीजफायर’ ओटीटी पर गर्दा उड़ाने के लिए तैयार, जानें कब और कहां होगी रिलीज

 

 

Latest News

Iran New President: ईरान के नए राष्ट्रपति पेजेशकियान का भारत के प्रति कैसा रहेगा रुख? जानिए

Iran New President: ईरान को अपना नया राष्ट्रपति मिल गया है. हेलिकॉप्‍टर क्रैश में ईरानी राष्ट्रपति इब्राहिम रईसी की मौत...

More Articles Like This