Anushka Sharma Pregnancy: लंदन में सेकेंड बेबी का वेलकम करेंगे अनुष्का शर्मा और विराट कोहली, इस ट्वीट ने दिया बड़ा हिंट

Divya Rai
Divya Rai
Content Writer The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Divya Rai
Divya Rai
Content Writer The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Anushka Sharma Pregnancy: बॉलीवुड के पावर कपल अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) और विराट कोहली (Virat Kohli) लंबे समय से दूसरे बेबी को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं, लेकिन दोनों ने अभी तक इन खबरों पर अपनी प्रतिक्रिया नहीं दी है. कुछ दिन पहले एबी डिविलियर्स ने एक्ट्रेस की प्रेग्नेंसी को लेकर बयान देकर हर किसी को चौंका दिया था. हालांकि बाद में उन्होंने अपने बयान के लिए माफी मांगी थी. इसी बीच सोशल मीडिया पर एक कपल के सेकंड बेबी की खबरों को लेकर तहलका मचा दिया है. आइए जानते हैं क्या है पूरा मामला…

लंदन में होगा सेकेंड बेबी का जन्म!

दरअसल, सोशल मीडिया पर बिजनेसमैन हर्ष गोयनका का एक ट्वीट जमकर वायरल हो रहा है. उन्होंने X पर पोस्ट के जरिए एक्ट्रेस की प्रेगनेंसी को लेकर हिंट दिया है. हाल ही में हर्ष गोयनका ने ट्वीट शेयर करते हुए लिखा, “अगले कुछ दिनों में एक बेबी जन्म लेने वाला है. अब ये देखना दिलचस्प है कि क्या वे अपने पिता की तरह क्रिकेटर बनता है या फिर वह अपनी मां की तरह फिल्मों में करियर बनाएगा.” #MadeInIndia #ToBeBornInLondon”

 

पोस्ट ने मचाया हड़कंप

हर्ष गोयनका के इस ट्वीट से सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है. अनुष्का और विराट के फैंस इस खबर से काफी एक्साइटेड हैं. साल 2021 में कपल ने एक बेटी को जन्म दिया था. इस बात की जानकारी विराट कोहली ने अपने फैंस को पोस्ट के जरिए दी थी. दोनों की बेटी का नाम वामिका कोहली है. कपल ने अभी तक वामिका का चेहरा मीडिया के सामने रिवील नहीं किया है. वहीं अपने दूसरे बेबी की खबरों पर भी उनकी तरफ से कोई बयान सामने नहीं आया है.

ये भी पढ़ें- Rakul Preet Singh-Jackky Bhagnani: शुरू हुए जैकी-रकुल प्रीत के शादी के फंक्शन्स, अपने दूल्हे के घर पहुंची दुल्हन

अनुष्का शर्मा वर्कफ्रंट

बात करें अनुष्का शर्मा के वर्कफ्रंट की तो एक्ट्रेस अपनी अपकमिंग फिल्म ‘चकदा एक्सप्रेस’ में नजर आएंगी. इस फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है. एक्ट्रेस की ये फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम की जाएगी. फैंस को ‘चकदा एक्सप्रेस’ का बेसब्री से इंतजार है.

Latest News

Amarnath Yatra: आज के लिए अमरनाथ यात्रा स्थगित, नहीं हो पाएंगे बाबा बर्फानी के दर्शन; जानिए वजह

Amarnath Yatra: अगर आप बाबा बर्फानी के दर्शन के लिए अमरनाथ यात्रा पर जा रहे हैं तो यह खबर...

More Articles Like This