Ayodhya Ram Mandir: सोशल मीडिया को पीएम मोदी ने बना दिया ‘राममय’, राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा से पहले किया ये काम

Divya Rai
Divya Rai
Content Writer The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Divya Rai
Divya Rai
Content Writer The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Ayodhya Ram Mandir Pran Pratishtha: पूरे देशवासियों के लिए 22 जनवरी का दिन ऐतिहासिक होने वाला है. इस दिन अयोध्या में राम मंदिर (Ayodhya Ram Mandir) की प्राण प्रतिष्ठा की जाएगी. दुनियाभर के लोगों को इस खास मौके का इंतजार है. जैसे-जैसे रामलला के प्राण प्रतिष्ठा की तारीख नजदीक आ रही, वैसे-वैसे रामभक्तों में उत्साह बढ़ता जा रहा है. वहीं, इन दिनों सोशल मीडिया पर भगवान राम के भजन जबरदस्त पॉपुलर हो रहे हैं. इसी क्रम में पीएम मोदी ने भी इन भजन को साझा कर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म को भी राममय बना दिया है.

‘राम आएंगे तो अंगना सजाऊंगी’

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर पीएम मोदी ने बिहार की रहने वाली स्वाति मिश्रा (Swati Mishra Bhajan) का ‘राम आएंगे तो अंगना सजाऊंगी’ (Ram Aayenge) शेयर किया था. उन्होंने इस गाने को शेयर करते हुए लिखा, “स्वस्ति जी का ये भजन श्रीराम लला के स्वागत में मंत्रमुग्ध करने वाला है. एक बार ये भजन सुन लें तो लंबे समय तक कानों में गूंजता रहता है. आंखों को आंसुओं से, मन को भावों से भर देता है.” कुछ दिनों पहले ‘मन की बात'(Mann Ki Baat) में पीएम मोदी ने लोगों से अपील की थी कि श्रीराम के भजनों को सोशल मीडिया पर हैश टैग के साथ शेयर करें.

 

‘जय श्री राम’

स्वाति मिश्रा के भजन के बाद पीएम मोदी ने सिंगर हंसराज रघुवंशी (Hansraj Raghuwanshi) का भी गाना ‘जय श्री राम’ (Jai Shree Ram) एक्स पर शेयर करते हुए लिखा, “अयोध्या में भगवान राम के स्वागत को लेकर पूरा देश राममय है. राम लला की भक्ति में डूबे भक्तजन इस शुभ दिन के लिए तरह-तरह से अपनी भावनाएं प्रकट कर रहे हैं. भगवान श्री राम को समर्पित हंसराज रघुवंशी जी का ये भजन सुनिए.”

मेरे घर राम आये हैं’

वहीं, बॉलीवुड के पॉपुलर सिंगर जुबिन नौटियाल (Jubin Nautiyal) और पायल देव (Payal Dev) का गाना ‘मेरे घर राम आये हैं’ (Mere Ghar Ram Aaye hain) को भी पीएम मोदी ने शेयर कर लिखा है, “भगवान श्री राम की प्राण-प्रतिष्ठा के सुअवसर पर अयोध्या के साथ-साथ पूरा देश राममय हो रहा है. राम लला की भक्ति से ओतप्रोत जुबिन नौटियाल जी, पायल देव जी और मनोज मुंतशिर जी का यह स्वागत भजन दिल को छू लेने वाला है.” बता दें कि मनोज मुंतशिर ने इस गाने के बोल लिखे हैं.

ये भी पढ़ें- AR Rahman Birthday: सुरों के बेताज बादशाह एआर रहमान को पहली फिल्म के लिए मिला था राष्ट्रीय पुरस्कार, पढ़ाई छोड़कर Music को बनाया मुकद्दर

Latest News

बोतल में लगाना चाहते हैं मनी प्लांट? जान लें ये सीक्रेट तरीका, तेजी से ग्रो करेगा पौधा

Money Plants Grow in a Bottle of Water: प्राकृतिक से प्रेम करने वाले लोग अक्‍सर अपने घरों को सजाने के...

More Articles Like This