खेसारी लाल का ये गाना है धमाकेदार, सपना चौहान के मूव्स देख लोगों के छूटे पसीने

Abhinav Tripathi
Abhinav Tripathi
Sub Editor, The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Abhinav Tripathi
Abhinav Tripathi
Sub Editor, The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Khesari Lal New Song: भोजपुरी सिनेमा इंडस्टट्री में खेसारी लाल यादव को ट्रेंडिंग स्टार के तौर पर जाना जाता है. खेसारी लाल हमेशा अपने फैंस के लिए कुछ ना कुछ धमाका लेकर आते हैं. इस बार खेसारी का लुक काफी सुर्खियों में है. भले ही खेसारी लाल कई परेशानियों से गुजर रहे हों, बावजूद इसके वो अपने फैंस के लिए कुछ ना कुछ धमाका लेकर आते हैं. हाल ही में खेसारी लाल यादव का नया गाना रिलीज किया गया है. इस गाने के बोल निम्बू खरबूजा भईल 2 (Nimbu Kharbuja Bhail 2). इस गाने को खेसारी लाल यादव और करिश्मा कक्कर ने गाया है.

गाने में दिखा खेसारी का अलग लुक
इस वीडियो सांग में खेसारी लाल यादव मुंह में बीड़ी…शरीर पर टैटू…गले में गोल्ड की चैन के साथ नजर आ रहे हैं. वहीं, वीडियों में खेसारी लाल और सपना चौहान एक साथ नजर आ रहे हैं. दोनों ने इस गाने में जबरदस्त डांस किया है. गाने का म्यूजिक इतना धमाकेदार है कि इसे लोग बार बार सुन रहे हैं. खेसारी के लुक पर फैंस दीवाने हो गए है. इस अंदाज में खेसारी लाल यादव को इससे पहले नहीं देखा गया था.

गाने के लिरिक्स कमाल के
जानकारी दें कि खेसारी लाल यादव और करिश्मा कक्कर के गाने निम्बू खरबूजा भईल 2 (Nimbu Kharbuja Bhail 2) को दोनों ने शानदार तरीके से प्रस्तुत किया है. इस गाने में सपना चौहान और खेसारी लाल ने शानदार डांस किया है. इस गाने के लिरिक्स को कृष्णा बेदर्दी ने लिखा है. वहीं, इसका संगीत आर्या शर्मा ने दिया है. गाने को 11 नवंबर 2023 से अपलोड किया गया था. इस गाने को खबर लिखे जाने तक 5,301,092 व्यूज मिला है.

यह भी पढ़ें: Bhojpuri: खेसारी लाल और काजल राघवानी की ये फिल्म OTT पर रिलीज, मिले रिकॉर्ड व्यूज

Latest News

Iran New President: ईरान के नए राष्ट्रपति पेजेशकियान का भारत के प्रति कैसा रहेगा रुख? जानिए

Iran New President: ईरान को अपना नया राष्ट्रपति मिल गया है. हेलिकॉप्‍टर क्रैश में ईरानी राष्ट्रपति इब्राहिम रईसी की मौत...

More Articles Like This