Bigg Boss 17: ईशा मालवीय के पिता ने आयशा खान से की समर्थ की तुलना, बोले- ‘उसने शो में फेमस होने के लिए…’

Divya Rai
Divya Rai
Content Writer The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Divya Rai
Divya Rai
Content Writer The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Bigg Boss 17: सलमान खान (Salman Khan) का विवादित रियलिटी शो बिग बॉस (Bigg Boss 17) सोशल मीडिया पर टॉक ऑफ द टाउन बना हुआ है. हाल ही में कंटेस्टेंट्स के घरवालों ने शो में एंट्री ली है. बीते एपिसोड में अभिषेक कुमार (Abhishek Kumar) की मां, समर्थ जुरेल (Samarth Jurel) के पिता और ईशा मालवीय (Isha Malviya) के पिता घर में आए हैं. जहां एक तरफ अभिषेक और समर्थ के माता-पिता अपने बच्चों का सपोर्ट करते नजर आए, तो वहीं ईशा के पिता ने उनसे नाराजगी जताई है. यहां तक कि उन्होंने समर्थ की तुलना आयशा खान (Ayesha Khan) से कर दी है.

ईशा के पिता ने किया अभिषेक का सपोर्ट

शो में ईशा और अभिषेक ने एक साथ एंट्री ली थी. वहीं, समर्थ जुरेल वाइल्ड कार्ड के रूप में घर में आए. जिसके बाद तीनों के बीच चीजें काफी खराब होने लगी. कुछ हफ्तों से ईशा और समर्थ को अभिषेक को उकसाते हुए भी देखा गया, जिसके बाद सलमान खान ने दोनों की क्लास लगाई थी. वहीं, अब ईशा के पिता भी अभिषेक का सपोर्ट करते नजर आए. उन्होंने अभिषेक को उकसाने के लिए ईशा की जमकर क्लास लगाई. ईशा के पिता ने अभिषेक का सपोर्ट करते हुए कहा- “जो आपने और समर्थ ने किया, वो बिल्कुल गलत था. हर चीज की एक हद होती है, खासकर उकसानने की. आप दोनों ने उसे बहुत उकसाया, जो काफी गलत दिखा.”

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

ईशा को समर्थ से दूर रहने के लिए कहा

ईशा के पिता ने उन्हें समर्थ से दूर रहने की सलाह दी है. उन्होंने अभिषेक का सपोर्ट कर ये साफ कर दिया कि, दोनों ने उसे पोक करके बहुत गलत किया. उन्होंने ईशा से कहा कि शो में समर्थ का आना भी गलत फैसला था, क्योंकि उसकी एंट्री से ईशा की इमेज पूरी तरह खराब हो गई है. उनकी इस बातों से ये स्पष्ट था कि उन्हें समर्थ और ईशा के रिश्ते को लेकर ऐतराज है.

ये भी पढ़ें- ब्लॉकबस्टर हुई Animal तो बदल गए Ranbir Kapoor के तेवर! अब फिल्मों के लिए इतने करोड़ रुपये करेंगे चार्ज

आयशा खान से की समर्थ की तुलना

ईशा के पिता ने समर्थ की तुलना आयशा खान से की है. उन्होंने कहा- “आयशा ने इस शों में मुनव्वर फारुकी का राज खोलने के लिए एंट्री ली थी, लेकिन अब उसके बिहेवियर से लगता है कि उसने केवल फेमस होने के लिए ये सब किया है.” वो आगे कहते हैं, “जिस तरह आयशा ने मुनव्वर की इमेज को खत्म कर दिया, उसी तरह आपके भी साथ हुआ, जब समर्थ की एंट्री हुई. अगर वो आपसे प्यार करता तो, वो शो में नहीं आता, बल्कि बाहर आपका इंतजार करता.”

Latest News

क्या रात में सही से नहीं आती है नींद? करें इन एसेंशियल ऑयल का इस्ते‍माल, मिलेगी चैन की नींद

Essential Oils for Sound Sleep: सेहत के लिए पर्याप्‍त नींद लेना बहुत जरूरी है. आमतौर पर व्‍यक्ति को 7...

More Articles Like This