Bigg Boss 17: बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट ने किया मुनव्वर फारूकी का सपोर्ट, कहा- ‘ये बहुत डिप्रेसिंग है…’

Divya Rai
Divya Rai
Content Writer The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Divya Rai
Divya Rai
Content Writer The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Bigg Boss 17: सलमान खान (Salman Khan) का मोस्ट कंट्रोवर्शियल शो बिग बॉस (Bigg Boss 17) का 17वां सीजन टॉक ऑफ द टाउन बन गया है. पिछले 2 हफ्तों से घर में कंटेस्टेंट मुनव्वर फारूकी (Munawar Faruqui) और आयशा खान (Ayesha khan) के बीच नया ड्रामा देखने को मिल रहा है. हाल ही में नॉमिनेशन टास्क में मुनव्वर ने आयशा को नॉमिनेट किया है. जिसके बाद उन्होंने मुनव्वर पर कई भद्दे आरोप लगाए हैं.

आयशा ने मुनव्वर की पर्सनल लाइफ के कई राज खोले हैं, जिसे सुनकर सभी घरवाले शॉक्ड हैं. वहीं, मुनव्वर बार-बार उनसे माफी मांगते नजर आए. इस तरह शो पर मुनव्वर की पर्सनल लाइफ की धज्जियां उड़ता देख बिग बॉस के कई एक्स कंटेस्टेंट उनके सपोर्ट में आए हैं.

फिनाले में महज 15 दिन बाकी

बिग बॉस के इस सीजन का फिनाले 28 जनवरी को होना है. इस वक्त घर में केवल 8 कंटेस्टेंट मौजूद हैं. इसी बीच फैमिली वीक भी हुआ, जिसमें सभी कंटेस्टेंट के परिवारजनों ने एंट्री ली है. बुधवार को मुनव्वर फारूकी और आयशा खान में काफी हंगामा हुआ, जिसके बाद शो के एक्स कंटेस्टेंट अली गोनी, करण कुंद्रा, राजीव अदातिया और युविका चौधरी मुनव्वर के सपोर्ट में उतरे. इन सेलेब्स ने सोशल मीडिया पर मुनव्वर के सपोर्ट में पोस्ट शेयर किया.

अली गोनी ने किया पोस्ट

एक्स कंटेस्टेंट अली गोनी ने लिखा- “मैं बीबी हाउस में लगभग चार महीने रहा था. एक सदस्य के लिए वहां रहना बेहद  डिप्रेसिंग है और मुश्किल है. जितना बाहर से दिखता है, उससे कहीं ज्यादा मुश्किल. मैं बिग बॉस की क्लिप्स इंस्टा और एक्स पर देख रहा हूं. इससे अंदाजा लगा सकता हूं कि मुनव्वर किससे गुजर रहा है. हिम्मत बनाए रखो भाई.”

 

करण कुंद्रा ने दिया साथ

करण कुंद्रा ने लिखा- “रोकेंगे… तुझे रुकना नहीं है… तोड़गें… तुझे टूटना नहीं है… बस चलते रहना है. हम तेरे साथ खड़े हैं और कोई चाहिए भी नहीं हैं.”

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 17: क्या टूट जाएगा अंकिता लोखंडे और विक्की जैन का पवित्र रिश्ता? कपल लेना चाहते हैं कुछ दिनों के लिए ब्रेक

 

राजीव अदातिया ने किया सपोर्ट

अली गोनी और करण कुंद्रा के अलावा राजीव अदातिया ने भी मुनव्वर का सपोर्ट करते हुए लिखा- “आयशा को मुनव्वर 50 बार से ज्यादा सॉरी बोल चुका है. बस करो. किसी की लाइफ ऐसे मत खराब करो, ये सही नहीं है. अभिषेक और थोड़ी सी मन्नारा ही इकलौते ऐसे हैं, जिन्हें मुनव्वर की चिंता है. लोग गलती करते हैं. ऐसा मत करो. अब बिग बॉस काफी पर्सनल हो गया है.”

 

युविका चौधरी ने लिखा

सोशल मीडिया पर युविका चौधरी ने मुनव्वर की एक क्लिप शेयर की है, जिसमें वो बार-बार सॉरी कहते नजर आ रहे हैं. वीडियो शेयर कर युविका ने लिखा- “कितनी बार मुनव्वर सॉरी बोलेगा. ये बहुत ज्यादा हो रहा है, उसे गेम खेलने दो.”

 

Latest News

Weather Update: मौसम विभाग की चेतावनी, इन राज्यों में 5 दिनों तक भारी बारिश का अलर्ट

Weather Update: भारत के ज्यादातर राज्यों में मौसम का मिजाज बदला हुआ है. दिल्ली-एनसीआर समेत देशभर में रुक-रुककर रिमझिम...

More Articles Like This