Bigg Boss 17: मन्नारा के Kiss से अनकंफर्टेबल हो गए थे मुनव्वर, फिनाले से पहले कॉमेडियन ने किया बड़ा खुलासा

Divya Rai
Divya Rai
Content Writer The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Divya Rai
Divya Rai
Content Writer The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Bigg Boss 17: सलमान खान (Salman Khan) का कंट्रोवर्शियल शो बिग बॉस (Bigg Boss 17) लाइमलाइट में बना हुआ है. 28 जनवरी को शो के 17वें सीजन का विनर घोषित हो जाएगा. शो को अपने 5 फाइनलिस्ट मुनव्वर फारुकी (Munawar Faruqui), अभिषेक कुमार, अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande), मन्नारा चोपड़ा (Mannara Chopra) और अरुण माशेट्टी मिल गए हैं. इन सबके बीच फिनाले से पहले मुनव्वर ने अंकिता से मन्नारा चोपड़ा को लेकर एक ऐसा राज खोला है जिसे सुनकर हर कोई हैरान है.

मन्नारा ने किया था मुनव्वर को किस

दरअसल, हालिया एपिसोड में मुनव्वर अंकिता से बात करते नजर आए. इस दौरान उन्हें ये कहते सुना गया कि वो हमेशा से मन्नारा की इमेज को लेकर कॉन्शियस थे. उन्होंने अंकिता से मन्नारा को लेकर चौंकाने वाला दावा किया कि दिवाली पार्टी के दिन मन्नारा ने उन्हें किस किया था. स्टैंडअप कॉमेडियन ने गालों पर हाथ रखकर किस करने का इशारा करते हैं. उनके इशाके का यही मतलब था कि मन्नारा ने उन्हें किस किया है. इसके बाद अंकिता उनसे कहती हैं कि उन्होंने ये नहीं देखा. तब मुनव्वर कहते हैं कि ये बात उन्होंने किसी को नहीं बताई.

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 17: बिग बॉस के घर से कटा विक्की जैन का पत्ता! यूजर्स बोले- ‘पत्नी की इंसिक्योरिटी की वजह से…’

मन्नारा के किस से असहज हो गए थे मुनव्वर

मुनव्वर ने अपनी बात आगे रखते हुए कहा, “मैंने हमेशा एक लाइन बनाए रखी है जिससे मैं अनकंफर्टेबल हो गया था.” उन्होंने कहा, “मैं ये सब मन्नारा से नहीं कहना चाहता क्योंकि, ये उसके लिए अजीब होगा.” मुनव्वर आगे कहते हैं, “जब हम रात को सोफे पर बैठे थे तो उसने 2-3 बार कहा ‘डांस अच्छा था’ और मुझसे पूछा क्या तुम्हें डांस करते समय मजा आया?’ तो मैंने कहा हां.” हालांकि, मुनव्वर ने ये भी दावा किया कि मन्नारा ने बाद में उनसे घटना के बारे में बात करने की कोशिश की, तो वह समझ गई कि मैं इस पर चर्चा करने को तैयार नहीं था.

अंकिता ने मन्नारा को ‘पोजेसिव’ कहा

मन्नारा के बारे में ये सब सुनने के बाद अंकिता उनसे कहती हैं कि सलमान खान ने भी कहा था कि मन्नारा मुनव्वर को पसंद करती हैं. अंकिता मन्नारा को ‘पोजेसिव’ कहते नजर आईं. बता दें कि 28 जनवरी 2024 को बिग बॉस 17 का ग्रैंड फिनाले होने जा रहा है. पिछले एपिसोड में विक्की जैन घर से बेघर हो गए हैं. अब देखना दिलचस्प होगा कि शो का विजेता कौन होता है.

Latest News

पद्मश्री अशोक भगत के विकास भारती कार्यालय में विश्वकर्मा जयंती एवं PM मोदी के जन्मदिन पर कई कार्यक्रमों का हुआ शुभारम्भ

विश्वकर्मा जयंती एवं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिवस के उपलक्ष्य में राँची विश्वविद्यालय के सभागार में कौशल विकास एवं...

More Articles Like This