Bigg Boss 17: मुनव्वर की बहन शबाना शेख ने ली एंट्री, घर में आते ही आयशा खान को किया इग्नोर?

Raginee Rai
Raginee Rai
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Raginee Rai
Raginee Rai
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Bigg Boss 17:  कलर्स टीवी का मोस्ट कॉन्ट्रोवर्शियल रियलिटी शो बिग बॉस 17 (Bigg Boss 17) अपने अंतिम चरण में है. कंटेस्टेंट शो में जमकर अपने गेम और मजबूत करने में लगे हुए हैं. हाल ही में शो में कंटेस्टेंट के लिए फैमिली वीक रखा गया. इस वजह से इस हफ्ते व्यूअर्स को ढेर सारा इमोशनल कंटेंट देखने को मिलेगा. इस बार शो में कंटेस्टेंट्स के घरवाले कंट्रोवर्सी का कुछ तड़का लगाते देखे जा सकते हैं. विक्की जैन और अंकिता लोखड़े की मां शो में पहले ही आ चुकी हैं. मनारा चोपड़ा की बहन भी हाजिरी लगा चुकी हैं. इन सबके बाद शो के टॉप कंटेस्‍टेंट में से एक मुनव्वर फारुकी की बहन शबाना शेख ने शो में एंट्री ली. शो में शबाना शेख आयशा खान को इग्नोर करती नजर आईं.

आयशा-मुनव्वर के आपसी मामले फिर हुए ताजा 

मालूम हो कि आयशा खान ने सलमान खान के शो में एंट्री के समय मुनव्वर फारुकी पर डबल डेटिंग का आरोप लगाया था. इसके बाद मुनव्वर की शो से लेकर सोशल मीडिया तक काफी ट्रोलिंग हुई थी. हालांकि, बाद में ये मामला ठंडा पड़ गया था, लेकिन अब एक बार फिर आयशा पुराने मुद्दें उठाते हुए नजर आ रही हैं. मुनव्वर की बहन शबाना शो में एंट्री ले चुकी हैं और आते ही उन्होंने आयशा खान को इग्नोर करना सबसे सही समझा है.

शबाना ने किया आयशा को इग्नोर

दरअसल, गार्डन एरिया में बैठकर घरवाले चिल कर रहे थे. इस दौरान शबाना शेख ने सबसे बात की, लेकिन आयशा को इग्नोर किया. शबाना ने आयशा से बात न करने की ठानी है. इतना ही नहीं, बल्कि रूम में शबाना और आयशा के बीच मुनव्वर को लेकर ही तू तू-मैं मैं भी हो गई.

आयशा ने लगाया था ये आरोप

बिग बॉस शो में आयशा की वाइल्ड कार्ड एंट्री के बाद से मुनव्वर फारुकी गलत बातों को लेकर लाइमलाइट में हैं. आयशा ने मुनव्‍वर पर टू टाइमिंग डेटिंग का आरोप लगाते हुए धोखा देने की बात कही. आयशा ने कहा था कि जिस समय मुनव्वर नाजिला सिताशी को डेट कर रहा था उसी समय आयशा को प्रपोज किया था. इस बात के लिए मुनव्वर फारुकी ने आयशा खान से घर के अंदर ही माफी मांगी थी. दोनों के बीच सब कुछ ठीक होने लगा, पर सलमान खान के आयशा को एक्सपोज करने के बाद एक बार फिर इनमें इक्वेशन बदल गई है.

ये भी पढ़ें :- Famous Temple of Sultanpur: भगवान राम ने जहां धोया था पाप, प्राण प्रतिष्ठा वाले दिन वहां मिलेगी बड़ी सौगात

Latest News

अमेरिकी बाजार में जल्द लॉन्च होगा सूरज और हवा से बना डिब्बाबंद पानी, जानें कैसे होगा तैयार

US News; Drinking Water: पीने का पानी सतही जल या भूजल स्‍त्रोत से आता है. सतही जल उसे कहते...

More Articles Like This