Bigg Boss 17 Munawar Faruqui: विक्की जैन की हरकतें देख मुनव्वर फारुकी ने खोया अपना संतुलन, बोले- ‘पानी की भीख मंगवाऊंगा…’

Divya Rai
Divya Rai
Content Writer The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Divya Rai
Divya Rai
Content Writer The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Bigg Boss 17 Munawar Faruqui: टीवी के कंट्रोवर्शियल शो बिग बॉस 17 (Bigg Boss 17) इस वक्त लाइमलाइट में बना हुआ है. आने वाले एपिसोड में नॉमिनेशन टास्क होने वाला है. इस टास्क के लिए सभी कंटेस्टेंट को 2 टीमों में बांटा गया. टीम-ए में मुनव्वर फारूकी, (Munawar Faruqui), अभिषेक कुमार (Abhishek Kumar), अरुण माशेट्टी, और मन्नारा चोपड़ा हैं. वहीं, टीम बी में अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) , विक्की जैन (Vicky Jain), आयशा खान, और ईशा मालविया हैं. टीम बी ने टॉर्चर टास्ट से पचने के लिए सभी सामान छिपा दिए और फिर टीम ए पर उसका इस्तेमाल किया. इसी दौरान विक्की और मुनव्वर के बीच हाथापाई हुई, जिसमें मुनव्वर अपना संतुलन खो बैठते हैं.

मुनव्वर ने पकड़ा विक्की का कॉलर

दरअसल, टॉर्चर टास्ट के दौरान टीम बी ने सभी सामान छिपा दिया. टास्क शुरू होने से पहले विक्की और आयशा पानी की बाल्टियां छत पर फेंक देते हैं. उनकी इस हरकत को देखकर मुनव्वर फारुकी वाइपर की मदद से बाल्टियों को उतारने का प्रयास करते हैं. तभी विक्की वाइपर को नीचे खींचने लगते हैं, जिससे मुनव्वर नीचे गिर जाते हैं और अपना आपा खो बैठते हैं. दोनों के बीच झगड़ा इतना बढ़ जाता है कि मुनव्वर विक्की का कॉलर पकड़ लेते हैं.

ये भी पढ़ें- Esha Deol Divorce Rumors: ईशा देओल होने वाली हैं अपने पति भरत तख्तानी से अलग, इस पोस्ट ने सोशल मीडिया पर मचाया बवाल

‘पानी की भीख मंगवाऊंगा’

दोनों के झगड़ों के बीच पूरे घरवाले उन्हें कंट्रोल करने की कोशिश करते हैं. प्रोमो में मुनव्वर विक्की जैन से ये कहते नजर आए, ‘तुझे भी समर्थ की तरह टनल तक छोड़कर आउंगा. तुझे निकालकर दिखाऊंगा. पानी की भीख मंगवाऊंगा.’ उनकी ये बातें सुनकर विक्की भी मुनव्वर को गिरा हुआ बताते हैं. इस दौरान अंकिता बीचबचाव करने आती हैं और विक्की को शांत कराती हैं.

ये सदस्य हुए नॉमिनेट

बिग बॉस टीम बी के सदस्यों की आलोचना करते हैं और सभी पावर टीम ए को देते हैं. उन्होंने टीम ए को को टीम बी के सदस्यों को नॉमिनेट करने की विशेष शक्ति दी. जिसके बाद मुनव्वर की टीम टीम-बी को बेघर करने के लिए नॉमिनेट कर देते हैं. जो सदस्य इस हफ्ते घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट होते हैं, उसमें विक्की जैन, अंकिता लोखंडे, आयशा खान और ईशा मालवीय का नाम शामिल है.

Latest News

Gold Silver Price Today: नवरात्रि में सोने की कीमत में बढ़ोत्तरी, चांदी के भाव स्थिर; जानिए आज का रेट

Gold Silver Price Today, 05 October 2024:  मां भगवती के उपासना के महापर्व नवरात्रि का समय चल रहा है....

More Articles Like This