Bigg Boss Controversy: शो का हिस्सा बनना इस सितारों पर पड़ा भारी, करियर पर लग गया ब्रेक!

Raginee Rai
Raginee Rai
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Raginee Rai
Raginee Rai
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Bigg Boss Controversy: टीवी का सबसे फेमस रियलिटी शो बिग बॉस सुर्खियों में रहता है. कभी इसके कंटेस्‍टेंट अपनी हरकतों से चर्चा में आ जाते हैं तो कभी कुछ अपनी दरियादिली से लोगों के दिलों पर राज करते हैं. सलमान खान का यह शो अब तक कई कंटेस्‍टेंट की जिंदगी बदल चुका है. कुछ को शो से बाहर निकलते ही काम मिल गया, तो कुछ बाहर आकर फिल्मों में भी जलवा बिखेरते दिखें.

इतना ही नहीं कुछ ने तो भाईजान के साथ भी काम किया. ‘बिग बॉस’ (Bigg Boss) का हिस्सा बनते ही कंटेस्‍टेंट्स के लिए सफलता के कई रास्ते खुल जाते हैं. हालांकि, यह सच्‍चाई नहीं है. इस शो के कुछ ऐसे कंटेस्‍टेंटस भी रहे हैं, जिनके लिए ‘बिग बॉस’ का हिस्‍सा बनना उनके जिंदगी की सबसे बड़ी गलती साबित हुई. इन प्रतियोगियों के शो से बाहर आने के बाद उनके करियर पर ग्रहण लग गया. आइए इस लेख में उन कंटेस्‍टेंट्स की लिस्‍ट पर गौर फरमा लेते हैं-

कविता कैशिक

टेलीविजन के मशहूर शो ‘एफआईआर’ में इंस्पेक्टर चंद्रमुखी चौटाला की भूमिका में घर-घर में पॉपुलर हुईं कविता कौशिक ‘बिग बॉस 14’ का हिस्सा बनी थीं. शो में कविता अपना धाकड़ अंदाज दिखाती नजर आईं. हालांकि, कविता अपना जादू चलाने असफल रहीं और विजेता की ट्रॉफी जीते बिना ही बाहर हो गईं. इतना ही नहीं इस बिग बॉस शो के बाद कविता को काम मिलना बेहद कम हो गया. कई इंटरव्यू में उन्‍होंने ‘बिग बॉस’ को बकवास भी बताया.

नैना सिंह

टीवी सीरियल ‘कुमकुम भाग्य’ को बीच में छोड़कर नैना सिंह ‘बिग बॉस 14’ का हिस्सा बनी थीं. हालांकि, वह शो में मात्र दो सप्ताह ही टिक पाईं. बाहर आने के बाद इनको काम मिलना बंद हो गया. एक्‍ट्रेस एक्का-दुक्का शो में ही अपना जलवा दिखा पाई हैं.

अरहान खान

‘बिग बॉस 13’ में बतौर वाइल्ड कार्ड एंट्री लेने वाले एक्‍टर अरहान खान सीजन की हाईलाइट रहे थे. उस समय अरहान, शो की कंटेस्‍टेंट और जानी-मानी टीवी एक्‍ट्रेस रश्मि देसाई को डेट कर रहे थे. हालांकि, अरहान के शो में एंट्री लेने के बाद कई चौंकाने वाले खुलासे हुए. खुद सलमान खान ने अरहान की शादीशुदा जिंदगी और उनके बेटे से जुड़े सच को उजागर कर दिया. इसके बाद अरहान का ‘बिग बॉस’ से बाहर हो गए. साथ में वह इंडस्ट्री में कुछ खास कमाल नहीं कर पाए.

कोएना मित्रा

कोएना मित्रा भी ‘बिग बॉस 13’ का हिस्सा बनी थीं. हालांकि, एक्‍ट्रेस दूसरे हफ्ते ही शो से बाहर हो गई थीं. इस पर कोएना भड़क उठी थी और उन्होंने मेकर्स की जमकर क्लास लगाई थी. कोएना को कई अवसर पर बिग बॉस का हिस्सा बनने के लिए पछताते देखा गया. वहीं, इस रियलिटी शो से बाहर आने के बाद कोएना को काम मिलना भी धीरे-धीरे बंद होता गया.

जुबैर खान

 ‘बिग बॉस 11’ का हिस्सा रहे जुबैर खान की शो के होस्ट सलमान खान से जुबानी जंग भारी पड़ गया. जुबैर, शो में अक्‍सर गलत भाषा का प्रयोग कर रहे थे, जिसके लिए सलमान ने उनकी जबरदस्त क्लास लगाई थी. नतीजा यह हुआ कि शो से बाहर आने के बाद जुबैर किसी बड़े प्रोजेक्ट का हिस्सा नहीं बन पाए. इतना ही नहीं जुबैर ने सलमान खान के खिलाफ FIR दर्ज करवाकर सीधी दुश्मनी मोल ले ली थी.

 

आकाशदीप सहगल

 ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’ के एक्‍टर आकाशदीप सहगल को भी ‘बिग बॉस’ का हिस्सा बनने का खामियाजा भुगतना पड़ा था. सहगल शो के पांचवें सीजन में नजर आए थे. इस दौरान उनकी सलमान खान के साथ खूब तनी थी. एक्‍टर ने शो से बाहर आने के बाद आरोप लगाया था कि सलमान की वजह से उन्हें इंडस्ट्री में काम मिलना बंद हो गया.

ये भी पढ़ें :- Bigg Boss 17: मन्नारा के Kiss से अनकंफर्टेबल हो गए थे मुनव्वर, फिनाले से पहले कॉमेडियन ने किया बड़ा खुलासा

 

Latest News

बोतल में लगाना चाहते हैं मनी प्लांट? जान लें ये सीक्रेट तरीका, तेजी से ग्रो करेगा पौधा

Money Plants Grow in a Bottle of Water: प्राकृतिक से प्रेम करने वाले लोग अक्‍सर अपने घरों को सजाने के...

More Articles Like This