Priyanka Chahar Choudhary के किलर अदाओं ने फैंस के छुड़ाए पसीने, तारीफों से भरा कमेंट बॉक्स, देखें फोटोज

Shivam
Shivam
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Shivam
Shivam
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Priyanka Chahar Choudhary: ‘उडारियां’ फेम एक्ट्रेस प्रियंका चाहर चौधरी ने एक बार फिर सोशल मीडिया का पारा बढ़ा दिया है. जी हां, बता दें कि प्रियंका के हालिया शूट की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही हैं. अभिनेत्री ने इंस्टाग्राम पर अपनी किलर फोटोज सांझा की हैं. प्रियंका चाहर चौधरी ने समंदर किनारे अपनी किलर अदाओं से चाहने वालों के होश उड़ा दिए हैं. ब्लैक एंड व्हाइट प्रिंटेड बिकिनी के साथ एक्‍ट्रेस ने बेहद शॉर्ट डीप नेक सिल्क ड्रेस पहनी है और समंदर किनारे किलर पोज दे रही हैं. बाकी सभी तस्वीरों में भी अभिनेत्री अपना कातिल फिगर फ्लॉन्ट करते हुए इठलाती-बलखाती हुए कैमरे के सामने पोज दे रही हैं. अभिनेत्री ने अपने लुक को सिल्वर ज्वेलरी से स्टाइल किया है. साथ ही खुले बाल और न्यूड मेकअप में प्रियंका का ये स्टनिंग लुक उभरकर आ रहा है.

प्रियंका पर मर मिटे फैंस

प्रियंका चाहर चौधरी ने इन तस्वीरों को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- “दीवार पर मिरर मिरर…, बाकी सब तुम पूरा करो.” कनिका मान से लेकर राजीव अदातिया तक ने उनकी तारीफ की है. साथ ही फैंस भी कह रहे हैं कि प्रियंका ने इन तस्वीरों से तापमान बढ़ा दिया है. कमेंट बॉक्स प्रियंका की तारीफों से भर गए हैं.  

टीवी सीरियल उडारियांसे मशहूर हुईं प्रियंका

प्रियंका चाहर चौधरी को टीवी सीरियल ‘उडारियां‘ से घर-घर में मशहूर हुईं. उनकी पॉपुलैरिटी में सबसे ज्यादा इजाफा सलमान खान के शो ‘बिग बॉस सीजन 16‘ से हुआ. शो में प्रियंका सेकेंड रनर-अप रही थींऋ बिग बॉस में उनकी मजबूत पर्सनैलिटी ने हर किसी का दिल जीत लिया था. लोग उन्हें ही विनर मान रहे थे, लेकिन, ज्यादा वोट्स के चलते एमसी स्टेन के हाथ ट्रॉफी लगी. प्रियंका शो से निकलने के बाद अपने हुस्न का जादू चला रही हैं.

ये भी पढ़े: दबंग खान ने इस खास अंदाज में Dharmendra को दी जन्मदिन की बधाई, सलमान ने जीता फैंस का दिल

Latest News

India China Relations: कजाकिस्तान में चीन के विदेश मंत्री से मिले एस जयशंकर, LAC समेत इन मुद्दों पर हुई चर्चा

India China Relations: विदेश मंत्री एस. जयशंकर कजाकिस्तान की राजधानी अस्ताना में शंघाई सहयोग संगठन (SCO) के वार्षिक शिखर...

More Articles Like This