Kajol AI Images: काजोल के AI लुक ने सोशल मीडिया पर लगाई आग, फैंस बोले- सबसे ‘हॉट विलेन’

Shivam
Shivam
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Shivam
Shivam
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Kajol AI Images: आज के समय में AI हर किसी की लाइफ हिस्सा बन चुका है. आज के समय में कोई भी कार्य करना हो लोग AI का सहारा ले रहे हैं. एआई (AI) एक ऐसा टूल है, जिसके जरिए लोग फोटो भी तैयार करते हैं. बॉलीवुड अभिनेत्री काजोल ने अपने सोशल मीडिया पर एआई वर्जन में बनी लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की हैं. जो शोसल मीडिया पर आग की तरह वायरल हो रही है. इस पर उनके फैंस भी जमकर अपना रिएक्शन दे रहे हैं.

काजोल ने शेयर की फोटो

आज, शुक्रवार को अभिेनत्री काजोल ने अपने सोशल मीडिया हैंडल इंस्टाग्राम पर अपनी दो तस्वीरें शेयर की हैं. उनकी ये तस्‍वीरें एआई वर्जन की है. इन तस्‍वीरों में उनका विलेन का अवतार देखने को मिल रहा है. तस्‍वीरों को शेयर करते हुए उन्‍होंने कैप्शन में लिखा ‘आखिरकार मैं इस विचार को घर ले आई, यह सार्थक है. मुझे यह पसंद है, शायद किसी दिन इसे आजमाएं. इसके साथ ही अभिनेत्री ने हैशटैग के साथ लिखा ‘मेरा विलेन इरा शुरू और मेरा हैनिबल लुक.

 

View this post on Instagram

A post shared by Kajol Devgan (@kajol)

 

काजोल को फैंस ने बताया हॉट विलेन

काजोल ने जैसे ही अपने हैनिबल विलेन लुक की झलक फैंस के बीच शेयर की, तो उनके फैंस ने जमकर इस पर कमेंट करने शुरू कर दिए. कुछ फैंस ने काजोल को हॉट विलेन बताया, तो कुछ ने उन्हें सच में इस सीरीज का हिस्सा बनने और उस तरह की भूमिका निभाते हुए देखने के लिए भी कहा. एक यूजर ने लिखा- ‘वाह, मुझे लुक 2 बहुत पसंद है और मैं इसमें आपको एक बदमाश और शानदार अभिनय करते हुए देखना चाहता हूं.

ये भी पढ़े: Hyundai की ब्रांड एंबेसडर बनी Deepika Padukone, अभिनेत्री ने जाहिर की खुशी

Latest News

Patna News: चिराग पासवान ने लालू प्रसाद यादव के बयान पर किया कटाक्ष, कहा- ‘ये यही करते रहेंगे, इन्हेंा कार्यकर्ताओं…’

Patna News: लोक जनशक्ति पार्टी के प्रमुख और केंद्रीय मंत्री चिराग पासवान (Chirag Paswan) ने राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद...

More Articles Like This