Rakul Preet Singh ने शादी से पहले ब्वॉयफ्रेंड के साथ किए भगवान राम के दर्शन, देखें तस्वीरें

Shivam
Shivam
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Shivam
Shivam
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Rakul Preet Singh: बॉलीवुड अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह अपने ब्‍वॉयफ्रेंड जैकी भगनानी संग शादी को लेकर इन दिनों काफी चर्चा में बनी हुई हैं. चर्चा है कि दोनों फरवरी में सात फेरे लेने जा रहे हैं. इस बीच रकुल और जैकी ने भगवान राम के दर्शन किए. पिछले कुछ सालों से रकुल और जैकी भगनानी एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. जल्द ही दोनों अपने रिश्ते को एक कदम आगे बढ़ाने जा रहे हैं. दोनों इसी साल फरवरी के महीने में एक-दूजे के हो जाएंगे.

भगवान राम की भक्ति में डूबे रकुल-जैकी

मुंबई में राम मंदिर की प्रतिकृति रथ बनाई गई है. जो लोग 22 जनवरी को अयोध्या के राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा में शामिल नहीं हो पाएंगे, वे लोग मुंबई में ही भगवान श्रीराम के दर्शन कर सकते हैं. रकुल प्रीत सिंह और जैकी भी मुंबई स्थित राम मंदिर की प्रतिकृति के दर्शन करने गए. एक्टर ने पूजा-अर्चना करने के बाद सोशल मीडिया पर तस्वीर और वीडियो भी शेयर किया है.

 

 

एक तस्वीर में रकुल और जैकी को हाथ जोड़े हुए भगवान राम के सामने प्रार्थना करते देखा जा सकता है. दूसरे में भी कपल भगवान राम की भक्ति में डूबा हुआ नजर आ रहा है. इस दौरान अभिनेत्री पेस्टल ग्रीन कलर के सूट में बहुत ही लाजवाब लग रही हैं. वहीं, जैकी ऑरेंज कुर्ता-पायजामा में नजर आ रहे हैं. तस्वीर और वीडियो शेयर करते हुए जैकी ने कैप्शन में लिखा- राम मंदिर प्रतिकृति रथ से मंत्रमुग्ध. शांतिपूर्ण और दिव्य.

ये भी पढ़े: बाबा विश्वनाथ के दरबार से जाएगा रामलला के लिए खास तोहफा, त्रिशुल, डमरू समेत ये चीजें होंगी अर्पित

Latest News

Iran New President: ईरान के नए राष्ट्रपति पेजेशकियान का भारत के प्रति कैसा रहेगा रुख? जानिए

Iran New President: ईरान को अपना नया राष्ट्रपति मिल गया है. हेलिकॉप्‍टर क्रैश में ईरानी राष्ट्रपति इब्राहिम रईसी की मौत...

More Articles Like This