Shaitaan Box Office Collection Day 2: बॉक्स ऑफिस पर ‘शैतान’ का शैतानी खेल शुरू, फिल्म ने दूसरे दिन मचा दिया तहलका, किया छप्परफाड़ कलेक्शन

Shivam
Shivam
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Shivam
Shivam
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Shaitaan Box Office Collection Day 2: बॉलीवुड सुपरस्‍टार अजय देवगन और आर माधवन की सुपरनैचुरल हॉरर मूवी ‘शैतान’ रिलीज होने के बाद से ही बॉक्स ऑफिस पर छाई हुई है. लोगों को यह मूवी काफी पसंद आ रही हैं. ‘शैतान’ को पहले दिन जबरदस्त ओपनिंग मिली है और दूसरे दिन तो मूवी ने कमाई के मामले में तहलका ही मचा दिया है. अजय देवगन और आर माधवन की मूवी ‘शैतान’ को वीकेंड का पूरा फायदा मिला है.

अजय देवगन और आर माधवन की फिल्म ‘शैतान’ ने बॉक्स ऑफिस पर पूरी तरह से कब्जा कर लिया है और अब मूवी ने दूसरे दिन कलेक्शन करने के मामले में लंबी छलांग लगाई है. मूवी ने देशभर में ओपनिंग डे पर 14.75 करोड़ रुपये का शानदार बिजनेस किया था. अब इसके दूसरे दिन की कमाई के आंकड़े सामने आ गए हैं.

रिलीज के दूसरे दिन शैतानने की जबरदस्त कमाई
सैकनिल्क की रिपोर्ट के अनुसार, अजय देवगन और आर माधवन की फिल्म ‘शैतान’ ने रिलीज के दूसरे दिन देशभर में 18.25 करोड़ रुपये का कारोबार किया है. हालांकि, ये अर्ली एस्टीमेट है. ऑफिशियल डेटा आने के बाद कलेक्शन में थोड़ा-बहुत बदलाव हो सकता है. इस प्रकार ‘शैतान’ ने महज दो दिनों में ही भारत में 33 करोड़ रुपये का कारोबार कर लिया है.

खलनायक बनकर छा गए आर माधवन
अजय देवगन की ‘शैतान’ गुजराती फिल्म ‘वश’ का हिंदी रीमेक है. इसका निर्देशन विकास बहल ने किया है. अजय देवगन के अलावा ज्योतिका और जानकी बोड़ीवाला भी मूवी का हिस्सा हैं. ‘शैतान’ फिल्म में सबसे ज्यादा लाइमलाइट आर माधवन ने विलेन बनकर लूटी है. उन्होंने पर्दे पर ऐसी खलनायकी दिखाई है कि सब दंग रह गए हैं.

ये भी पढ़े: Elvish Yadav Controversy: ‘तुझे और तेरे घरवालों को जिंदा…’, यूट्यूबर मैक्सटर्न से मारपीट के बाद एल्विश यादव ने बताई सच्चाई

Latest News

UP News: अन्नदाताओं के परिवहन का खर्च बचने के साथ ही बिचौलियों के चंगुल से भी किसान रहे मुक्त

Varanasi News: उत्तर प्रदेश की योगी सरकार किसानों को उनकी फसल का उचित मूल्य देने के साथ ही, किसानों...

More Articles Like This