BMCM Worldwide Collection: दुनियाभर में मची ‘बड़े मियां छोटे मियां’ की धूम, दो दिनों में इस मुकाम पर पहुंची फिल्म

Shivam
Shivam
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Shivam
Shivam
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

BMCM Worldwide Collection: अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ स्टारर फिल्‍म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ ने ईद के मौके पर सिनेमाघरों में दस्तक दी. सिनेमाघरों में इस फिल्म ने अच्छे नंबरों से ओपनिंग ली. फिल्म में एक्शन सीन के अलावा लोगों को टाइगर की अलाया एफ और अक्षय की मानुषी के साथ जोड़ी भी काफी पसंद आ रही है. पूरी तरह से एक्शन जॉनर से भरपूर इस फिल्‍म के बीच में कॉमेडी का तड़का भी देखने को मिला है. अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ दो अलग-अलग जेनरेशन के स्टार्स हैं. दोनों को ही मारधाड़ वाले में महारत हासिल है.

बड़े मियां छोटे मियांको इतनी मिली ईदी

ऐसा पहली बार हुआ है जब अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ ने स्क्रीन स्पेस शेयर किया हो. दरअसल, पूरी कास्ट ही एक दूसरे के साथ पहली बार सिल्वर स्क्रीन पर नजर आई है. फिल्म की प्रोडक्शन कंपना पूजा एंटरटेनमेंट की ओर से वर्ल्डवाइड आंकड़े शेयर किए गए हैं. ‘बड़े मियां छोटे मियां’ ने दो दिन में 55.14 करोड़ का ग्रॉस कलेक्शन कर डाला है.

तोड़ा शैतानका रिकॉर्ड

फिल्म ने बड़े मियां छोटे मियां ने अपने रिलीज के दूसरे दिन 55.14 करोड़ की कमाई के साथ ही अजय देवगन की ‘शैतान’ का रिकॉर्ड तोड़ दिया है, जिसने दूसरे दिन महज 47 करोड़ का कलेक्‍शन किया था. वहीं, ‘फाइटर’ फिल्म का रिकॉर्ड तोड़ने से ये फिल्म चूक गई, जिसका सेकंड डे कलेक्शन 64 करोड़ था.

ये भी पढ़े: बॉलीवुड कपल्स को लेकर Nora Fatehi का चौंकाने वाला खुलासा, बोलीं- “प्यार नहीं इस वजह से शादी करते हैं सेलिब्रिटी”

Latest News

बोतल में लगाना चाहते हैं मनी प्लांट? जान लें ये सीक्रेट तरीका, तेजी से ग्रो करेगा पौधा

Money Plants Grow in a Bottle of Water: प्राकृतिक से प्रेम करने वाले लोग अक्‍सर अपने घरों को सजाने के...

More Articles Like This