Dunki Advance Booking Collection: ‘डंकी’ और ‘सालार’ में कांटे की टक्कर, जानें एडवांस बुकिंग में किसने मारी बाजी!

Shivam
Shivam
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Shivam
Shivam
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Dunki Advance Booking Collection: साल 2023 बॉलीवुड सुपरस्‍टार शाह रुख खान (Shahrukh Khan) के नाम रहा. बैक टू बैक किंग खान की दो फिल्मों ‘जवान’ और ‘पठान’ ने बॉक्‍स ऑफिस तहलका मचा दिया. अब शाह रुख खान साल 2023 में ही राजकुमार हिरानी के निर्शेश में बनी फिल्‍म ‘डंकी’ के साथ एक बार फिर सिनेमाघरों में लौट रहे हैं. सिनेमाघरों में ‘डंकी’ की टक्‍कर प्रभास की फिल्म ‘सालार’ से होने वाली है. शुरुआत में जहां प्रभास की सालार एडवांस बुकिंग के मामले में आगे चल रही थी, तो वहीं अब रिलीज से तीन दिन पहले ‘डंकी’ ने अपनी टिकट बिक्री और रिलीज से पहले कमाई में प्रभास की फिल्म को बुरी तरह से पटकनी दे दी है.

‘डंकी’ ने एडवांस बुकिंग में ‘सालार’ को छोड़ा पीछे
शाहरूख खान और प्रभास दोनों ही सुपरस्टार्स की फैन फॉलोइंग काफी मजबूत है. बॉक्स ऑफिस पर ये इस वर्ष की सबसे बड़ी टक्कर होने वाली है. हालांकि, रिलीज से पहले ही किंग खान के चार्म के आगे प्रभास का स्टारडम फीका पड़ता हुआ दिखाई दे रहा है. सैकनलिक.कॉम की रिपोर्ट्स के अनुसार, डंकी के पहले दिन की शोज की अब तक 2 लाख 55 हजार 796 टिकटें बिक चुकी हैं. जिससे ‘डंकी’ ने रिलीज से पहले ही 7.46 करोड़ का कारोबर कर लिया है.

डंकी एडवांस बुकिंग कलेक्शन 

डंकी एडवांस बुकिंग कलेक्शन 7.6 करोड़ रुपए 
डंकी टोटल स्क्रीन्स इन इंडिया 9694
डंकी टिकट बिक्री 2, 55 , 796 (रिलीज से तीन दिन पहले)

ये भी पढ़े: Shah Rukh Khan: ‘कैटरीना से मैंने जल्दी शादी कर ली…’, इस स्टार से विक्की कौशल ने किया प्यार का इजहार

‘सालार’ इतने करोड़ से चल रही पीछे
शाह रूख खान की डंकी से ‘सालार’ एडवांस बुकिंग कमाई के मामले में 1 करोड़ से पीछे चल रही है. आपको बता दें, एक ओर जहां प्रभास और पृथ्वीराज सुकुमारन ने अपनी मूवी ‘सालार’ का प्रमोशन शुरू भी नहीं किया है, तो वहीं सोशल मीडिया से हटकर शाह रुख खान अपनी आगामी फिल्म ‘डंकी’ के प्रमोशन के लिए खुद मैदान में उतर गए हैं. हाल ही में वह ‘डंकी’ के प्रमोशन के लिए दुबई भी पहुंचे थे, जहां उन्होंने फैंस से इंटरेक्शन किया.

 

Latest News

UP News: अन्नदाताओं के परिवहन का खर्च बचने के साथ ही बिचौलियों के चंगुल से भी किसान रहे मुक्त

Varanasi News: उत्तर प्रदेश की योगी सरकार किसानों को उनकी फसल का उचित मूल्य देने के साथ ही, किसानों...

More Articles Like This