Shaitaan Box Office Collection: बॉक्स ऑफिस पर नहीं थम रहा ‘शैतान’ का तूफान, 150 करोड़ से बस इतनी दूर रह गई फिल्म, जानें कलेक्शन

Shivam
Shivam
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Shivam
Shivam
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Shaitaan Day 19 Box Office Collection: अजय देवगन और आर माधवन स्टारर फिल्‍म ‘शैतान’ बॉक्स ऑफिस पर रिलीज के बाद से ही राज कर रही है. इस मूवी को रिलीज हुए 3 हफ्ते हो चुके हैं. इस बीच सिद्धार्थ मल्होत्रा की ‘योद्धा’ और अदा शर्मा की ‘बस्तर द नक्सल स्टोरी’ समेत कईं फिल्में सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी हैं. लेकिन, ‘शैतान’ के आगे कोई नहीं टिक सकी. तमाम नईं फिल्मों के बीच ‘शैतान’ सबसे ज्यादा कारोबार कर रही है. चलिए जानते हैं ‘शैतान’ ने रिलीज के 19वें दिन कितने करोड़ का कारोबार किया है?

19वें दिन साउथ की इस मूवी से आगे निकली शैतान (Shaitaan Box Office Collection)

शैतान ने बीते दिनों में कमाई के मामले में धमाकेदार प्रदर्शन के दम पर कई बड़ी बॉलीवुड फिल्मों को धूल चटाई है. लेकिन, अबकी बार अजय देवगन की इस मूवी ने साउथ सिनेमा की पॉपुलर फिल्म सालार-पार्ट 1 सीजफायर को पछाड़ दिया है. दरअसल रिलीज के 19वें दिन साउथ सुपरस्टार प्रभास की एक्शन पैकेड मूवी सालार ने करीब 2.2 करोड़ की कमाई की थी. वहीं शैतान ने 19वें दिन करीब करोड़ का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन कर लिया है. थोड़ी देर में इन आंकड़ों में फेरबदल होगा और उस लिहाज से शैतान सालार से आगे निकलती दिखेगी. हांलाकि नेट कलेक्शन के मामले में ये फिल्म अभी सालार से कोसों पीछे है. बता दें, शैतान ने अब तक कुल कमाई 133 करोड़ कर ली है और 150 करोड़ का आंकड़ा छूने से महज 16 करोड़ पीछे हैं.

ये भी पढ़े: Munawar Faruqui Detained: हुक्का बार रेड में पकड़े गए मुनव्वर फारुकी, हिरासत में लेकर पुलिस ने की पूछताछ

    सालार 19वें दिन कमाई   2.2 करोड़
    शैतान 19वें दिन कमाई   2 करोड़
    सालार कुल कमाई   403 करोड़
    शैतान कुल कमाई   134 करोड़
Latest News

UP News: अन्नदाताओं के परिवहन का खर्च बचने के साथ ही बिचौलियों के चंगुल से भी किसान रहे मुक्त

Varanasi News: उत्तर प्रदेश की योगी सरकार किसानों को उनकी फसल का उचित मूल्य देने के साथ ही, किसानों...

More Articles Like This