Shaitaan Box Office Collection: शैतान ने बॉक्स ऑफिस पर बनाया यह रिकॉर्ड! 26 दिनों में कमाए इतने करोड़

Shivam
Shivam
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Shivam
Shivam
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Shaitaan Box Office Collection: अजय देवगन-आर माधवन और ज्योतिका स्टारर फिल्‍म शैतान को सिनेमाघरों में रिलीज हुए 26 दिन पूरे हो चुके हैं. बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होते ही इस मूवी ने सभी फिल्मों का तख्त ऐसे हिलाया कि कई बड़ी फिल्में औंधे मुंह गिर गई. इंडिया ही नहीं, दुनियाभर में भी शैतान ने बॉक्स ऑफिस पर अपना कब्जा जमाकर रखा.

हालांकि, करीना कपूर खान और तब्बू की क्रू की रिलीज के बाद शैतान के कदम थोड़े लड़खड़ाए जरूर, लेकिन इसके बावजूद इस मूवी ने बॉक्स ऑफिस से खुद को हटने नहीं दिया. 26 दिनों की रिलीज के बाद आखिरकार इस मूवी ने जादुई आंकड़ा छू ही लिया है. करीना कपूर की ‘क्रू’ अजय देवगन की मूवी में बाधा जरूर बनी. लेकिन, इसके बावजूद शैतान ने वो आंकड़ा छुआ, जो इस साल बड़ी-बड़ी फिल्में नहीं छू पाई.

शैतान की दुनियाभर में बन गई डबल सेंचुरी

अजय देवगन-आर माधवन स्टारर मूवी शैतान को थिएटर में लोगों का भरपूर प्यार मिला. योद्धा से लेकर आर्टिकल-370 और मडगांव एक्सप्रेस जैसी फिल्मों को अपने रास्ते से हटाते हुए इस मूवी ने जल्द ही 180 करोड़ की कमाई कर ली थी. हालांकि, बीते शुक्रवार यानी 29 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज हुई ‘क्रू’ शैतान की कमाई के रास्ते का सबसे बड़ा कांटा बनकर खड़ी हो गई. शैतान ने अपने इस कांटे को भी जड़ से निकालकर फेंक दिया. बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट्स के अनुसार, मंगलवार को इस फिल्म ने 201 करोड़ की कमाई कर ली है.

26 दिनों में ओवरसीज मार्केट में हुई इतनी कमाई

शैतान को इस आंकड़े तक पहुंचने के लिए चार हफ्ते लगे हैं. अजय देवगन का जन्मदिन उनके लिए लकी साबित हुआ है. शैतान के साथ ही वह 200 करोड़ में शामिल होने वाले सितारे बन चुके हैं. सुपरनैचुरल थ्रिलर शैतान के ओवरसीज कलेक्शन की बात करें, तो इस मूवी ने दुनियाभर में करीब 32 करोड़ के आसपास का बिजनेस किया है.

यह भी पढ़े: यूनिवर्सिटी में बजा ‘चोली के पीछे…’ गाना, स्टेज पर लड़की ने किया किलर डांस, Video Viral

Latest News

UP News: अन्नदाताओं के परिवहन का खर्च बचने के साथ ही बिचौलियों के चंगुल से भी किसान रहे मुक्त

Varanasi News: उत्तर प्रदेश की योगी सरकार किसानों को उनकी फसल का उचित मूल्य देने के साथ ही, किसानों...

More Articles Like This