TBMAUJ Box Office Day 21: शाहिद-कृति की मूवी ने तीन हफ्तों का सफर किया पूरा, जानिए अब तक का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

Shivam
Shivam
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Shivam
Shivam
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
TBMAUJ Box Office Day 21: बॉलीवुड सुपरस्‍टार शाहिद कपूर और एक्‍ट्रेस कृति सेनन की फिल्म ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ की मूवी ने थिएटर्स में तीन हफ्तों का सफर पूरा कर लिया है. आपको बता दें कि ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ एक रोमांटिक मूवी है, लेकिन साइंस के ट्विस्ट के साथ. बॉक्स ऑफिस पर मूवी ने ठीक-ठाक शुरुआत की थी. लेकिन, धीरे-धीरे मूवी की रफ्तार थमती गई. आइए इस मूवी ने बॉक्स ऑफिस पर कैसा परफॉर्म किया है.

TBMAUJ Box Office Day 21: 100 करोड़ कमाने में छूटे पसीने

‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ के बिजनेस को सबसे ज्यादा बूस्ट वैलेंटाइन वीक के दौरान मिला. इसके अलावा इस मूवी ने वीकेंड पर भी बिजनेस बढ़ाने में कोई कसर नहीं छोड़ी. हालांकि, इतनी मशक्कत के बाद भी फिल्म 100 करोड़ क्लब में एंट्री नहीं कर पाई.

TBMAUJ Box Office Day 21: दो हफ्तों में किया कैसा बिजनेस ?

बात अगर मूवी के वीकली कलेक्शन की करें, तो मूवी ने पहले हफ्ते में 44 करोड़ का बिजनेस किया. वहीं, दूसरे हफ्ते में मूवी का कलेक्शन काफी गिर गया. सेकेंड वीक में ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ में सिर्फ 21 करोड़ के करीब कमाई कर पाई.

TBMAUJ Box Office Day 21: तीसरे हफ्ते में गिरी औंधे मुंह

मूवी ने अब बॉक्स ऑफिस पर तीसरा हफ्ता भी पूरा कर लिया है. मूवी के लेटेस्ट कलेक्शन की ओर नजर डाले, तो सैकनिल्क की रिपोर्ट के अनुसार, मूवी ने सोमवार को 80 लाख और मंगलवार को भी 80 लाख कमाए. वहीं, बुधवार को कमाई 85 लाख रुपये रही.

TBMAUJ Box Office Day 21: 21 दिनों में कमाए कितने करोड़ ?

गुरुवार के बिजनेस रिपोर्ट की बात करें, तो शुरुआती आंकड़ों के मुताबिक, 29 फरवरी को मूवी ने करीब 70 लाख का कलेक्शन किया. इसके साथ ही रिलीज के 21 दिनों में ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 76.70 लाख का बिजनेस कर लिया है.
ये भी पढ़े: Lok Sabha Chunav: देर रात तक चली CEC की बैठक, बीजेपी आज जारी कर सकती है उम्मीदवारों की पहली लिस्ट!
Latest News

जम्मू-कश्मीर में विधानसभा चुनाव कराने के लिए सेंगे हसनान सेरिंग ने की भारत की सराहना, जानें क्या कहा…

PoJK: जम्मू-कश्मीर में विधानसभा चुनाव कराने के लिए गिलगित-बाल्टिस्तान के प्रमुख राजनीतिक कार्यकर्ता सेंगे हसनान सेरिंग ने भारत की...

More Articles Like This