Eijaz Khan ने पवित्रा पुनिया संग अपने ब्रेकअप पर तोड़ी चुप्पी, बोले- “मैं अकेला रहकर खुश हूं…”

Shivam
Shivam
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Shivam
Shivam
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Eijaz Khan: एजाज खान और पवित्रा पुनिया की मुलाकात बिग बॉस 14 शो में हुई थी. दोनों का ये मुलाकात बाद में प्यार में बदल गया. हालांकि, कुछ सालों तक साथ रहने के बाद, एजाज खान और पवित्रा पुनिया ने अलग होने का फैसला किया, जिससे उनके सभी प्रशंसक बहुत दुखी हुए. लेकिन, अब एजाज खान ने अपने ब्रेकअप पर चुप्पी तोड़ी है. उन्‍होंने बताया है कि ब्रेकअप के बाद उनकी जिंदगी कैसी हो गई है.

“मैं अकेला रहकर खुश हूं”- एजाज खान

एक साक्षात्कार में उन्‍होंने कहा, “मैं अकेला रहकर खुश हूं” जैसे बयान देना पसंद नहीं है.  क्योंकि, वह इस समय खुद को बेहतर तरीके से जानने की प्रक्रिया में हैं. एजाज ने कहा, “मैं आपको बताऊंगा कि मैं अभी कहां हूं. मैं इस समय केवल शांति पाना चाहता हूं. इस समय मेरा एकमात्र लक्ष्य है कि मुझे कैसे भी शांत वातावरण मिले. मैं दो तरीके से सोच सकता हूं, लेकिन इस समय मुझे वही सोचना है, जिससे मेरे दिमाग को शांति मिले.

मैं यह नहीं कहूंगा कि मैं खुश हूं लेकिन…”

अभिनेता ने आगे कहा, मैं यह नहीं कहूंगा कि मैं खुश हूं लेकिन भगवान बेहद दयालु हैं.’  “मेरे जीवन के एक बहुत ही महत्वपूर्ण समय में, लोगों को लगा कि मैं काम कर रहा था. अगर मैं घर पर बैठा होता तो मुझे नहीं लगता कि मैं अब तक जीवित होता. केवल इसलिए नहीं कि इसने मेरा ध्यान भटका दिया, बल्कि मैं सच में मानता हूं कि एक आदमी अपने जीवन में किसी भी डार्क फेज को एक बेहतर उद्देश्य के साथ जोड़कर दूर कर सकता है.”

एजाज ने आगे कहा, “खुश रहने या अकेले रहना कोई गलत बात नहीं है. मैं अपने जीवन का सबसे अच्छा समय बिता रहा हूं. मैं बस इतना कहूंगा कि मैं आगे बढ़ रहा हूं और मैं खुद को पहले से कहीं ज्यादा बेहतर समझ रहा हूं.”

यह भी पढ़े: RBSE 12th Result 2024: राजस्थान बोर्ड के 12वीं का रिजल्ट जारी, लड़कियों ने इस बार भी मारी बाजी

Latest News

बोतल में लगाना चाहते हैं मनी प्लांट? जान लें ये सीक्रेट तरीका, तेजी से ग्रो करेगा पौधा

Money Plants Grow in a Bottle of Water: प्राकृतिक से प्रेम करने वाले लोग अक्‍सर अपने घरों को सजाने के...

More Articles Like This