Elvish Yadav: एल्विश यादव की मां का रो-रोकर बुरा हुआ हाल, मां को इस हाल में देख पसीजा फैंस का दिल

Divya Rai
Divya Rai
Content Writer The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Divya Rai
Divya Rai
Content Writer The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Elvish Yadav Snake Venom Case: फेमस यूट्यूबर एल्विश यादव (Elvish Yadav) ने बिग बॉस से हर किसी का दिल जीता था, लेकिन अब उनका खराब वक्त चल रहा है. एल्विश इस वक्त नोएडा की जेल में बेद हैं. सांप के जहर की तस्करी के मामले में उन्हें 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा गया है. अपने बेटे को जेल की सलाखों के पीछे देखकर एल्विश की मां का बुरा हाल है. हाल ही में एल्विश की मां का एक ऐसा वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा जिसे देखकर हर किसी का दिल पसीज गया है.

बिलख-बिलखकर रोती नजर आईं मां

दरअसल, एल्विश यादव इस वक्त नोएडा की लुक्सर जेल में सलाखों के पीछे हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मिताबिक जेल में उनकी पहली रात करवटे बदलते ही गुजरी है. वहीं, बेटे को इस हाल में देखकर मां भी बेचैन हैं. वायरल वीडियो में एल्विश की मां बिलख-बिलखकर रोती नजर आ रही हैं. उनकी मां को इस हाल में देखकर सभी फैंस का दिल पसीज गया है. अली गोनी से से लेकर एल्विश की एक्स गर्लफ्रेंड भी उनके सपोर्ट में उतरे हैं.

 

अली गोनी ने किया एल्विश का सपोर्ट

वहीं, एल्विश की मां को रोता देख अली गोनी ने भी दुख जताया है. एक्टर ने पोस्ट करते लिखा है- “एक वीडियो में एल्विश की मां को रोते हुए देखने के बाद मेरा दिल टूट गया. मुझे उम्मीद है कि वो जल्द से जल्द अपने बेटे से मिलेंगी और मुझे उम्मीद है कि वो भविष्य में इन सभी विवादों से दूर रहेगा.”

ये भी पढ़ें- Shaitaan Box Office Day 10: बॉक्स ऑफिस पर ‘शैतान’ का खौफ बरकरार, वीकेंड पर 100 करोड़ के पार पहुंचा बिजनेस

एल्विश की एक्स ने कही ये बात

एल्विश की एक्स गर्लफ्रेंड कीर्ति मेहरा भी एल्विश के सपोर्ट में उतरी हैं. उन्होंने ट्वीट करते लिखा- “कमजोर तेरा वक्त है , तू नहीं. इसके साथ उन्होंनें JusticeForElvish का हैशटैग भी दिया है.”

 

एल्विश का है सांप तस्करी में हाथ!

एल्विश पर सांप के जहर की सप्लाई का आरोप लगाया गया था. हालांकि, उन्होंने इस एक झूठा आरोप बताया था. लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अब एल्विश ने सच कबूल लिया है कि सांप तस्करी में उनका हाथ था. हालांकि, ऐसी कोई भी जानकारी अभी तक सामने नहीं आई है.

Latest News

More Articles Like This