Esha Deol Divorce Rumors: ईशा देओल होने वाली हैं अपने पति भरत तख्तानी से अलग, इस पोस्ट ने सोशल मीडिया पर मचाया बवाल

Divya Rai
Divya Rai
Content Writer The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Divya Rai
Divya Rai
Content Writer The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Esha Deol Divorce Rumors: बॉलीवुड की डीर्म गर्ल हेमा मालिनी (Hema Malini) और दिग्गज एक्टर धर्मेंद्र (Dharmendra) की बेटी ईशा देओल (Esha Deol) अपने प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा निजी जिंदगी को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं. देओल परिवार से जुड़ी एक ऐसी खबर सामने आई है, जिसने फैंस को हैरान कर दिया है. सोशल मीडिया पर ऐसी अफवाहें फैल रही कि बॉबी देओल (Bobby Deol) और सनी देओल (Sunny Deol) की सौतेली बहन ईशा और उनके पति भरत तख्तानी (Bharat Takhtani) अलग होने वाले हैं. इस खबर ने हर किसी को हैरान कर दिया है. आइए जानते हैं क्या है पूरा मामला…

ईशा और भरत होने वाले हैं अलग

बॉलीवुड के पावर कपल में से एक ईशा और भरत का रिश्ता टॉक ऑफ द टाउन बन गया है. दरअसल, इस अफवाह ने एक पोस्ट के जरिए तुल पकड़ा. सोशल मीडिया यूजर ने एक पोस्ट साझा करते हुए दावा किया कि, ईशा और भरत तख्तानी की जोड़ी अलग हो गई है. कपल कुछ दिनों से किसी भी इवेंट्स में एक साथ नजर नहीं आते हैं. इस पोस्ट ने फैंस को हैरान कर दिया है. यहां तक कि यूजर ने ये तक संकेत दिया है कि भरत की कोई गर्लफ्रेंड भी है और वो ईशा को धोखा दे रहे हैं.

ये भी पढ़ें- हाथों में हथकड़ी के साथ लौटी ‘रानी भारती’, Huma की फिल्म Maharani 3 का टीजर रिलीज

अपनी गर्लफ्रेंड के साथ रहते हैं भरत

इस वायरल पोस्ट में ये भी बताया कि, उन्होंने भरत को बेंगलुरु में न्यू ईयर सेलिब्रेशन पार्टी में देखा था. उस पार्टी में वो अपनी गर्लफ्रेंड के साथ थे. इतना ही नहीं. यूजर ने ये भी दावा किया कि भरत गर्लफ्रेंड के साथ बेंगलुरु में रहते हैं. इस पोस्ट के बाद फैंस अपनी तरह-तरह की प्रतिक्रिया देते नजर आ रहे हैं. एक फैन ने कमेंट किया, ‘ईशा के पति भरत को देखकर लगता था कि वो अपनी वाइफ और परिवार से बहुत प्यार करता है.’ वहीं, दूसरे ने लिखा- ‘ईशा के साथ वही सेम चीजें न हों जो उनकी मां के साथ हुई…’ हालंकि, इस अफवाहों को लेकर ईशा और उनके परिवार की तरफ से कोई भी प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है.

2012 में कपल ने की थी शादी

बता दें कि कपल ने 29 जून 2012 में बेहद सादगी अंदाज में शादी रचाई थी. दोनों ने पांच साल बाद बेटी राध्या को जन्म दिया.साल 2019 में वो दूसरी बेटी मिराया के पेरेंट्स बने. दोनों अक्सर सोशल मीडिया पर एक-दूसरे के साथ फोटोज शेयर करते हैं, लेकिन पिछले कई दिनों से कपल को किसी भी फेस्टिव सीजन या इवेंट में एक साथ नहीं देखा गया. वहीं, भरत ईशा देओल और हेमा मालिनी के बर्थडे पर भी नजर नहीं आए.

Latest News

क्या रात में सही से नहीं आती है नींद? करें इन एसेंशियल ऑयल का इस्ते‍माल, मिलेगी चैन की नींद

Essential Oils for Sound Sleep: सेहत के लिए पर्याप्‍त नींद लेना बहुत जरूरी है. आमतौर पर व्‍यक्ति को 7...

More Articles Like This