‘प्रिटी गुड रोस्ट शो’ को लेकर मशहूर कॉमेडियन Kusha Kapila का छलका दर्द, बोलीं- ‘कुछ जोक्स ने मुझे अमानवीय बना दिया’

Shivam
Shivam
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Shivam
Shivam
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Entertainment News: ‘प्रिटी गुड रोस्ट शो’ में अपने अनुभव को लेकर मशहूर कॉमेडियन कुशा कपिला (Kusha Kapila) ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया है. हाल ही में कुशा कपिला यूट्यूब पर आशीष सोलंकी के पॉपुलर रोस्ट शो में बतौर गेस्ट पहुंचीं, जिसमें समय रैना, आदित्य कुलश्रेष्ठ और गुरलीन पन्नू जैसे स्टैंड-अप कॉमेडियन ने उन पर जोक्स किए, इनमें उनकी पर्सनल लाइफ को लेकर भी कई कमेंट्स शामिल थे. रोस्ट शो में एक्ट्रेस को एक्स हसबैंड जोरावर सिंह अहलूवालिया के साथ उनके हाल ही में हुए तलाक पर भी कुछ जोक्स सुनने पड़े, जिसे लेकर सोशल मीडिया पर बवाल मच गया. शो के दौरान कुशा कपिल पर कई आरोप लगे. जिसे लेकर उन्‍होंने यूट्यूब पर एक वीडियो शेयर किया है.

शो के लिए नहीं लिए पैसे- कुशा कपिला

अभिनेत्री कुशा कपिला ने साफ किया कि शो के लिए उन्होंने कोई फीस नहीं ली थी और ये बस उन्होंने दोस्ती के लिए किया था. कुशा ने कहा, “ये अच्छी भावना से किया गया था और एक दोस्त के लिए किया गया था. इसके लिए किसी को भी भुगतान नहीं किया गया है न ही कॉमेडियन और न ही गेस्ट को. इसलिए ये तर्क कि लोगों को ‘अपमान सुनने के लिए मोटी रकम दी जा रही है’ बकवास है.”

नहीं मिली थी स्क्रिप्ट- कुशा कपिला

कुशा कपिला ने बताया, उन्हें नहीं पता था कि शो में उन्हें किस लेवल की ट्रोलिंग सहनी पड़ेगी. दोस्त का शो होने की वजह से उन्होंने पहले जांच पड़ताल नहीं की थी. कुशा ने कहा, “मुझे नहीं पता था कि मेरे लिए क्या होने वाला है. शायद मुझे स्क्रिप्ट मांगनी चाहिए थी और बेहतर जानना चाहिए था, लेकिन इसमें दोस्त शामिल थे, इसलिए मैंने ऐसा नहीं किया. ये एक नौसिखिया की गलती थी.”

अपमानजनक थे जोक्स- कुशा कपिला

कुशा कपिला ने बताया, “मैंने लाइव ऑडियंस और तकनीशियनों के सामने कुछ बहुत ही परेशान करने वाले चुटकुले सहे, मैं बिल्कुल भी इसके लिए सहमत नहीं थी कि ये लाखों लोगों के सामने चलाया जाए, क्योंकि कुछ जोक्स ने मुझे सीधे-सीधे अमानवीय बना दिया. ये चौंकाने वाला था. कुशा ने आगे बताया कि अगर मैंने एपिसोड को लाइव नहीं होने दिया होता, तो मुझे कायर और रोने वाला कहा जाता और एक अलग तरह की ट्रोलिंग शुरू हो जाती.”

यह भी पढ़े: Budget 2024: स्टूडेंट्स को वित्त मंत्री का खास तोहफा! अब कम ब्याज पर ले सकेंगे 10 लाख तक का Education Loan

Latest News

ट्रांसपोर्टनगर में बिल्डिंग गिरने की घटना पर विधायक डॉ. राजेश्वर सिंह ने जताया दुःख, अस्पताल पहुँच जाना घायलों का हाल

Lucknow: राजधानी लखनऊ के ट्रांसपोर्टनगर क्षेत्र में एक बिल्डिंग ढहने के कारण कई लोगों के घायल होने और एक...

More Articles Like This