Entertainment News: “बहुत से लोग मुझे मेरी…”, अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर गोपी बहू ने तोड़ी चुप्पी, बोलीं- ‘कृपया मुझे परेशान न करें’

Shivam
Shivam
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Shivam
Shivam
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Entertainment News: टीवी की गोपी बहू देवोलीना भट्टाचार्य ने पिछले दिनों सोशल मीडिया पर कुछ तस्‍वीरें शेयर की थी. जिसके बाद से ही अभिनेत्री प्रेग्नेंट हैं ये अफवाह आने लगी. हालांकि, अब एक्‍ट्रेस ने अपनी एक अन्‍य पोस्ट के माध्‍यम से इन अफवाहों पर विराम लगा दिया है. एक्‍ट्रेस ने एक इंस्टा स्टोरी पोस्ट करके इस पर सफाई दी है. लेकिन अभी भी एक्ट्रेस ने यह बात कंफर्म नहीं किया है कि वो प्रेग्नेंट हैं या नहीं? लेकिन उन्होंने अपनी स्टेटमेंट के माध्‍यम से लोगों को दूर रहने और उनकी प्राइवेसी में दखल ना देने के लिए कहा है.

गोपी बहू ने लिखा लंबा चौड़ा मैसेज

बता दें, टीवी एक्‍ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्य एक इंस्टा स्टोरी पोस्ट लिखा, “बहुत से लोग मुझे मेरी प्रेग्नेंसी को लेकर मुझे लंबे लंबे मैसेज भेज रहे हैं. लेकिन, मैं आपको बता दूं कि जब भी मुझे लगेगा कि मुझे आपके साथ कोई न्यूज शेयर करनी है तो मैं खुद कर दूंगी. अभी के लिए,कृपया मुझे परेशान न करें.” एक्‍ट्रेस ने आगे लिखा, “मेरी प्रेग्नेंसी के बारे में जानकर आप क्या करेंगे ? क्या हेडलाइन बनाओगे, अपना खुद का कंटेंट लिखोगे, ट्रोल करोगे या दो-तीन अच्छी चीजें लिख दोगे? लेकिन मेरा विश्वास करो, मुझे इनमें से कुछ भी नहीं चाहिए. यह मेरा पर्सनल स्पेस है और आपको मुझे परेशान करने का कोई अधिकार नहीं है.”

फैंस प्रेग्नेंसी को लेकर पूछने लगे सवाल

देवोलीना भट्टाचार्य ने इंस्‍टा पर जो तस्वीर शेयर की थी, उसमें कथित तौर पर उनका बेबी बंप नजर आ रहा था. इसके बाद, उनके फैंस कमेंट कर उनसे सवाल पूछने लगें. एक यूजर ने लिखा- “गोपी बहू तुम प्रेग्नेंट हो क्या, मुझे कोकिला बहन को खुशखबरी देनी चाहिए प्लीज बताना जरूर.” एक ने लिखा “मॉम टू बी”.

यह भी पढ़े: Kalki 2898 AD Worldwide Collection: ‘कल्कि 2898 एडी’ ने दुनियाभर में बजाया कामयाबी का डंका, दूसरे दिन ही की रिकॉर्डतोड़ कमाई

Latest News

Gurugram Accident: कैंटर से टकराई हाई स्पीड कार, चार की मौत, दो गंभीर

गुरुग्रामः हरियाणा से भीषण सड़क हादसे की खबर आ रही है. यहां गुरुग्राम के फर्रुखनगर में सोमवार की दोपहर...

More Articles Like This