Govinda Health Update: दिग्गज अभिनेता गोविंदा हुए अस्पताल से डिस्चार्ज, बाहर आते ही किया फैंस का धन्यवाद

Divya Rai
Divya Rai
Content Writer The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Divya Rai
Divya Rai
Content Writer The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Govinda Health Update: बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता गोविंदा के फैंस के लिए एक अच्छी खबर सामने आई है. आज दोपहर 1 बजे एक्टर को हॉस्पिटल से डिस्चार्ज कर दिया गया है. वहीं, गोविंदा की पत्नी सुनीता आहूजा ने एक्टर का हेल्थ अपडेट देते हुए बताया कि अब गोविंदा ठीक हैं और उन्हें 6 हफ्ते तक आराम करने की सलाह दी गई है.

व्हीलचेयर में नजर आए गोविंदा

गोली की घटना के तीन दिन बाद गोविंदा को हॉस्पिटल से डिस्चार्ज कर दिया गया है. उनकी हालत में काफी सुधार है. हॉस्पिटल के बाहर एक्टर को व्हीलचेयर में स्पॉट किया गया. इस दौरान गोविंदा ने हाथ जोड़कर सभी का धन्यवाद किया. इस दौरान उनके साथ उनकी पत्नी और बेटी टीना आहूजा भी नजर आईं.

पंडितों ने किया था महामृत्युंजय का जाप

बता दें कि गोविंदा के साथ हुए इस हादसे से हर कोई सहम किया गया था. फैंस लगातार एक्टर के ठीक होने की दुआ मांग रहे थे. वहीं, गोविंदा की बेटी टीना उज्जैन के महाकाल मंदिर में अपने पिता के लिए अनुष्ठान करवाया था. इसके साथ ही वहां के पंडितों ने महामृत्युंजय का जाप किया था.

एक्टर को लगी थी पैर में गोली

बता दें कि 1 अक्टूबर, मंगलवार को सुबह लगभग 5 बजे गोविंदा कोलकाता जाने की तैयारी कर रहे थे. इसी दौरान वो अपनी लाइसेंसी रिवॉल्वर को साफ कर रहे थे, तभी गलती से उन्हें पैर में गोली लग गई. इस हादसे के बाद एक्टर को आनन फानन में अस्पताल में भर्ती कराया गया था.

गोविंदा वर्कफ्रंट

गोविंदा के वर्कफ्रंट की बात करें, तो फिलहाल एक्टर ने फिल्मों से दूरी बनाई हुई है. हालांकि, वो कई रियलिटी शो में नजर आते रहते हैं. वो शो पर कई बार अपनी प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ को लेकर चौंकाने वाले खुलासे करते रहते हैं.

ये भी पढ़ें- Lucknow: एक साथ दुनिया से विदा हुए पति-पत्नी, जाने क्या हुआ था

Latest News

Apple भारत में iPhone 16 की मैन्युफैक्चरिंग के साथ खोलेगा नए रिटेल स्टोर

Apple Retail Store: भारत की राजधानी दिल्ली ही नहीं, आर्थिक राजधानी मुंबई में भी एप्पल रिटेल स्टोर को भारतीय...

More Articles Like This