दबंग खान ने इस खास अंदाज में Dharmendra को दी जन्मदिन की बधाई, सलमान ने जीता फैंस का दिल

Abhinav Tripathi
Abhinav Tripathi
Sub Editor, The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Abhinav Tripathi
Abhinav Tripathi
Sub Editor, The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Happy Birthday Dharmendra: बॉलीवुड के सदाबहार अभिनेता के नाम से मशहूर धर्मेंद्र ने अपना 88वां जन्मदिन शुक्रवार को मनाया. अभिनेता धर्मेंद्र की फिल्में आज भी टेलीवीजन स्क्रीन पर काफी चलती हैं. उनकी फिल्मों को देखने के लिए लोग ऑफिस से छुट्टी लेते हैं. कल उनके जन्मदिन के अवसर पर बॉलीवुड के तमाम स्टार्स ने उनकों बधाई दी. इस दौरान दबंग खान कहे जाने वाले सलमान खान ने सदाबहार अभिनेता धर्मेंद्र को कुछ अलग प्रकार से बधाई दी.

घुटनों के बल बैठ सलमान ने दी धर्मेंद्र को बधाई
सलमान खान ने सदाबहार अभिनेता धर्मेंद्र को जन्मदिन की शुभकामनाएं देने के लिए सोशल मीडिया पर खास अंदाज में पोस्ट किया है. दबंग खान ने रियलिटी टेलीविजन शो बिग बॉस के सेट से एक पुरानी तस्वीर शेयर की है. इस फोटो के कैप्शन में दंबग खान ने लिखा- ‘हैप्पी बर्थडे धर्म जी’.

सलमान का दिखा खास अंदाज
सलमान ने जो फोटो सोशल मीडिया पर शेयर किया है उसमें उन्हें धर्मेंद्र के पैरों पर घुटने टेककर और हाथ पकड़कर हंसते हुए देखा जा सकता है. वहीं, एक और तस्वीर में सलमान खान धर्मेंद्र के पीछे उनके कंधे पर हाथ रखे देखे जा सकते हैं.

इस पोस्ट पर फैंस प्यार लुटा रहे हैं. एक यूजर ने इस फोटो पर रिएक्ट करते हुए लिखा, ‘हिंदी सिनेमा के दो सबसे खूबसूरत शख्स’, एक अन्य ने लिखा- ‘जन्मदिन मुबारक हो धर्मेंद्र सर, सदाबहार अदाकार हो आप! हमेशा खुश रहें’, वहीं, एक दसरे यूजर ने लिखा, ‘बॉलीवुड के दो सबसे हैंडसम हंक’, एक अन्य ने लिखा, ‘जन्मदिन मुबारक हो धर्म सर. आपका भी दिन शुभ हो सलमान.’

यह भी पढ़ें: Animal: रश्मिका मंदाना ने फैंस का जताया आभार, अपने किरदार को लेकर कही ये बात

Latest News

देश की संस्कृति की पहचान बनकर उभरे थे डा. श्यामा प्रसाद मुखर्जी: डा दिनेश शर्मा

UP News: राज्यसभा सांसद व यूपी के पूर्व उपमुख्यमंत्री डा दिनेश शर्मा ने कहा कि डा श्यामा प्रसाद मुखर्जी...

More Articles Like This