Hema Malini: अयोध्या राम मंदिर में दर्शन को पहुंची हेमा मालिनी, मंदिर को लेकर कही ये बात

Divya Rai
Divya Rai
Content Writer The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Divya Rai
Divya Rai
Content Writer The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Hema Malini Visit Ayodhya: 22 जनवरी को रामलला की प्राण प्रतिष्ठा के दौरान फिल्मी जगत के तमाम सितारों ने शिरकत की थी. तबसे लगातार अयोध्या में बीटाउन के स्टार्स का जमावड़ा लगा रह रहा है. हाल ही में बॉलीवुड दिग्गज अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) अयोध्या दर्शन के लिए पहुंचे थे. वहीं, ड्रीम गर्ल और पॉलिटिशियन हेमा मालिनी (Hema Malini) भी शुक्रवार को एक बार फिर राम मंदिर में माथा टेकने पहुंची थीं. एक्ट्रेस मंदिर को भी लेकर बातें करते नजर आईं, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

ड्रीम गर्ल ने राम मंदिर की शेयर की तस्वीरें

17 फरवरी, शनिवार को हेमा मालिनी ने अपने एक्स अकाउंट पर राम मंदिर तस्वीरें शेयर करते हुए कहा ‘राम लला के दिव्य दर्शन’ का आनंद लिया. एक्ट्रेस ने बताया कि वो राम मंदिर में ‘राग सेवा’ करेंगी. हेमा मालिनी ने लिखा- “अभी परिवार के साथ अयोध्या में हूं और राम लला के दिव्य दर्शन का आनंद ले रही हूं. वास्तव में धन्य महसूस कर रही हूं, विशेष रूप से क्योंकि मैं राम लला के लिए मंदिर में अपनी राग सेवा में अपनी परफॉर्मेंस दूंगी. कई प्रतिष्ठित कलाकार पहले ही यहां प्रदर्शन कर चुके हैं और कई अन्य कतार में हैं. यह है एक दिव्य बुलावा.”

 

‘लोगों को रोजगार मिल रहा’

शुक्रवार 16 फरवरी को हेमा मालिनी राम मंदिर दर्शन को पहुंची. इस दौरान उन्होंने मंदिर को लेकर मीडिया से भी बातचीत की. उन्होंने मंदिर की सराहना करते हुए कहा, “हमने अच्छे से दर्शन किए. मंदिर की व्यवस्थाएं अच्छी हैं. बहुत अच्छा डेवलेपमेंट हो रहा है, एक मंदिर की वजह से इतने लोगों को रोजगार मिल रहा है, बहुत कुछ फैलता है. सिटी का काम बढ़ता है और सिटी का इंफ्रॉस्ट्रक्टक भी बढ़ रहा है. और आमदनी भी बढ़ेगी. वो यहां रहने वाले के लिए भी बहुत अच्छी बात है.”

ये भी पढ़ें- Jackky Bhagnani- Rakul Preet Singh : रकुलप्रीत संग शादी से पहले जैकी भगनानी ने जाहिर की एक्साइटमेंट, पोस्ट शेयर कर लिखी ये बात

प्राण प्रतिष्ठा समारोह में हस्तियां हुईं थी शामिल

22 जनवरी को अयोध्या में रामलला का प्राण प्रतिष्ठा समारोह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) की अगुवाई में हुआ था. इस समारोह में बॉलीवुड की कई हस्तियां विक्की कौशल, कैटरीना कैफ, कंगना रनौत, आलिया भट्ट, रणबीर कपूर, अमिताभ बच्चन, अभिषेक बच्चन, रणदीप हुडा ने शिरकत की थी. वहीं, मालिनी अवस्थी और सोनू निगम जैसे प्रमुख गायक भी कार्यक्रम में शामिल थे.

Latest News

Iran New President: ईरान के नए राष्ट्रपति पेजेशकियान का भारत के प्रति कैसा रहेगा रुख? जानिए

Iran New President: ईरान को अपना नया राष्ट्रपति मिल गया है. हेलिकॉप्‍टर क्रैश में ईरानी राष्ट्रपति इब्राहिम रईसी की मौत...

More Articles Like This