जल्द ही शादी के बंधन में बधेंगी आमिर खान की लाडली इरा खान, 3 जनवरी को नुपुर शिखारे के संग लेंगी सात फेरे

Aarti Kushwaha
Aarti Kushwaha
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Aarti Kushwaha
Aarti Kushwaha
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Ira khan wedding: बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान (Aamir Khan) की लाडली बेटी इरा खान (Ira Khan) जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाली है. नए साल के जश्न के साथ ही एक्टर आमिर खान के घर शादी की शहनाइयां भी बजेंगी. इस दिन के जश्न की तैयारियां की शुरू हो चुकी है.

3 जनवरी को शादी के बंधन में बंधेंगी इरा

आपको बता दें कि इरा खान अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड नुपुर शिखारे संग अगले साल 2024 में यानी कुछ ही दिनों में सात-फेरे लेने वाली है. आमिर खान की लाडली इरा खान 3 जनवरी, 2024 बॉयफ्रेंड नुपुर शिखारे के साथ शादी के बंधन में बधेंगी.

आमिर खान ने पहले ही फाइनल कर दी थी डेट

हालांकि इस तारीख को आमिर खान ने पिछले साल ही फाइनल कर दिया था. दरअसल, मीडिया से बात करते हुए आमिर खान ने कहा था कि वह शादी के दिन काफी भावुक होने वाले हैं. उन्‍होंने बताया था कि वो बहुत इमोशनल होते है और शादी के दिन वो बहुत रोने वाले है.

पिछले साल हुई थी सगाई

बता दें कि आमिर खान की चहेती इरा ने नुपुर शिखारे के साथ पिछले साल ही सगाई की थी. उस फंक्शन में परिवार और कुछ करीबी सदस्य शामिल हुए थे. जिसकी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर सामने आई थीं और वहीं अब ये कपल शादी के बंधन में बंधने के लिए तैयार है.

सोशल मीडिया पर शेयर किया वीडियो

कुछ दिनों पहले इरा खान ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक वीडियो शेयर किया था. वीडियो में शादी को लेकर हो रही तैयारियों की झलकियां देखने को मिली थी. वहीं कुछ मेहमान डाइनिंग टेबल के पास बैठे हुए नजर आए. इसके अलावा वीडियो में आमिर खान की एक्स वाइफ किरण राव की झलक भी देखने को मिली. उस दौरान किरण ऑफ व्हाइट आउटफिट में दिखाई दीं थी. वहीं, उनके बगल में बेटे आजाद राव खान भी बैठे दिखे. दोनों महाराष्ट्रीयन व्यंजन का लुत्फ उठाते हुए नजर आए.

इसे भी पढ़े:- Viral Video: इस लड़के ने लड़कियों को भी छोड़ा पीछे, सोशल मीडिया पर गदर मचा रहा वीडियो

Latest News

पद्मश्री अशोक भगत के विकास भारती कार्यालय में विश्वकर्मा जयंती एवं PM मोदी के जन्मदिन पर कई कार्यक्रमों का हुआ शुभारम्भ

विश्वकर्मा जयंती एवं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिवस के उपलक्ष्य में राँची विश्वविद्यालय के सभागार में कौशल विकास एवं...

More Articles Like This