क्या जल्द ही शादी करने वाली हैं Kangana Ranaut ? पार्टनर को लेकर कहा- ‘साथी के बिना रहना और भी मुश्किल

Shivam
Shivam
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Shivam
Shivam
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Bollywood News: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत हिमाचल प्रदेश के मंडी से सांसद बनने के बाद राजनीति में सक्रिय हो गई हैं. अगली बार एक्ट्रेस फिल्म ‘इमरजेंसी’ में नजर आएंगी, जोकि 6 सितंबर को रिलीज होगी. फिल्म में एक्ट्रेस पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के रोल में हैं. ट्रेलर में कंगना रनौत की एक्टिंग झलक पाकर दर्शक काफी प्रभावित हुए. फैंस का मानना है कि वे पॉलिटिकल मूवी के लिए पांचवीं बार नेशनल अवॉर्ड जीत सकती हैं. एक्ट्रेस के फैंस यह भी जानने में उत्सुक रहते हैं कि वे कब और किससे शादी करेंगी? वहीं अब एक्ट्रेस ने अपनी शादी के बारे में बात की है.

साथी के बिना और भी दिक्कतें हैं- कंगना रनौत

दरअसल कंगना रनौत से जब यूट्यूबर राज शमानी ने अपने पॉडकास्ट में पूछा कि क्या वे शादी करना चाहती हैं और अपना परिवार बनाना चाहती हैं, तो इस सवाल पर उन्होंने कहा, ‘हां बिल्कुल. आगे एक्ट्रेस से पूछा गया कि क्या शादी करना अनिवार्य है, तो उन्होंने कहा कि ‘मुझे लगता है कि हर किसी के पास एक साथी होना चाहिए. साथी के साथ भी मुश्किलें होती हैं, लेकिन साथी के बिना और भी दिक्कतें हैं. वो बात अलग है कि आपको अपना साथी ढूंढना होगा. यह सबसे बड़ी त्रासदी है जो आपके साथ हो सकती है.

कम उम्र में शादी करना आसान है- कंगना रनौत

एक्ट्रेस कंगना रनौत ने यह भी बताया कि उन्हें क्यों लगता है कि कम उम्र में शादी करना आसान है. एक्ट्रेस आगे कहती हैं, जैसे-जैसे आप बड़े होते जाते हैं, आपके लिए एक-दूसरे के साथ तालमेल बिठाना उतना ही मुश्किल होता जाता है. अगर आप कम उम्र में शादी करते हैं, तो यह बहुत आसान होता है.’ गांवों में लोग बहुत कम उम्र में शादी कर रहे हैं. इसके अलावा, उस समय आपका पैशन इतना तीव्र होता है. जब आप छोटे होते हैं तो अपने पैशन को दिशा देना बहुत आसान होता है.

ये भी पढ़ें- विवेक अग्निहोत्री पर Tanushree Dutta ने लगाए गंभीर आरोप, जानिए क्या कहा…

Latest News

पद्मश्री अशोक भगत के विकास भारती कार्यालय में विश्वकर्मा जयंती एवं PM मोदी के जन्मदिन पर कई कार्यक्रमों का हुआ शुभारम्भ

विश्वकर्मा जयंती एवं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिवस के उपलक्ष्य में राँची विश्वविद्यालय के सभागार में कौशल विकास एवं...

More Articles Like This