Entertainment: राज कपूर की फिल्म ‘संगम’ का रीमेक है लव एंड वॉर? Sanjay Leela Bhansali ने बताई सच्चाई

Shivam
Shivam
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Shivam
Shivam
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Entertainment: लव एंड वॉर किसी फिल्म का रीमेक नहीं है. आप शोले या मदर इंडिया का रीमेक नहीं बना सकते, तो मैं संगम का रीमेक क्यों बनाऊंगा? ये एक बहुत ही स्पेशल मूवी है. ये बातें संजय लीला भंसाली ने द हॉलीवुड रिपोर्टर इंडिया से बात करते हुए कही. बता दें कि पिछले दिनों खबर आ रही थी कि संजय लीला भंसाली की लव एंड वॉर साल 1964 में रिलीज हुई राज कपूर, राजेंद्र कुमार और वैजयंती माला स्टारर फिल्म संगम की रिमेक है. भंसाली ने अब इन सभी अफवाहों पर ब्रेक लगा दिया है.

दरअसल, भंसाली की अपकमिंग मूवी लव एंड वॉर का जबसे ऐलान हुआ है तब ही चर्चाओं में बनी हुई है. इस मूवी में रणबीर कपूर,आलिया भट्ट और विक्की कौशल की जोड़ी देखने को मिलेगी. ऐलान के बाद से ही इस मूवी को लेकर दर्शकों के मन में खास क्रेज बना हुआ है.

18 साल बाद रणबीर कपूर के साथ करेंगे काम

द हॉलीवुड रिपोर्टर इंडिया से बात करते हुए संजय लीला भंसाली ने बताया, अन्य फिल्मों की तरह इस फिल्म में बड़े भव्य सेट या कॉस्ट्यूम आदि नहीं होंगे. भंसाली ने आगे कहा कि ये एक बहुत ही खास फिल्म है. क्योंकि, ये किसी इतिहासिक के समय की फिल्म नहीं है. उन्‍होंने बताया कि इसमें ना तो बड़े-बड़े पिलर हैं ना ही कॉस्ट्यूम्स हैं, ना ही कोई घोड़े हैं या आदि हैं.

ये अलग है, इसका म्यूजिक भी अलग है. संजय लीला भंसाली ने आगे कहा कि उन्हें फिल्म बनाने में मजा आ रहा है. रणबीर कपूर के बारे में बताते हुए भंसाली ने कहा, वह 18 साल बाद उनके साथ काम कर रहे हैं. उन्‍होंने कहा, चूंकि लव एंड वॉर उनके लिए एक कठिन फिल्म है, इसलिए वह इसे धीरे-धीरे और सावधानी से बनाएंगे.

Latest News

आज से नेशनल हाईवे पर ‘हमसफर नीति’ शुरू, मिलेंगी ये सारी सुविधाएं

Humsafar Policy: नेशनल हाईवे से रोजाना सफर करने वाले लोगों के लिए अच्‍छी खबर है. आज से नेशनल हाईवे पर...

More Articles Like This