ईशा अंबानी से लेकर गौरी खान तक ने अवॉर्ड शो में बिखेरा जलवा, जानिए किसे मिला कौन-सा पुरस्कार

Aarti Kushwaha
Aarti Kushwaha
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Aarti Kushwaha
Aarti Kushwaha
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Isha Ambani: मुंबई में शनिवार की रात एक अवॉर्ड शो में रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी के लुक ने सभी का ध्यान अपनी ओर आ‍कर्षित कर लिया. इस शो के दौरान ईशा को ‘आइकॉन ऑफ द ईयर’ अवॉर्ड से सम्मानित किया गया. साथ ही शाहरुख खान की पत्नी गौरी को बेस्ट इंटीरियर डिजाइनर और कृति सेनन को बेस्ट एक्ट्रेस अवॉर्ड से नवाजा गया.

इसके अलावा, फिल्म निर्माता पायल कपाड़िया को उनकी फिल्म ‘ऑल वी इमेजिन एज लाइट’ के लिए हार्पर बाजार के वूमेन ऑफ द ईयर अवार्ड्स 2024 में सर्वश्रेष्ठ निर्देशक के पुरस्कार मिला, जबकि अनन्या पांडे को हार्पर बाजार के वूमेन ऑफ द ईयर अवार्ड्स 2024 में ‘स्पॉटलाइट एक्ट्रेस ऑफ द ईयर’ का पुरस्कार दिया गया.

अवॉर्ड शो में छाईं ईशा अंबानी

ईशा अंबानी का इस शो के दौरान एक वीडियों भी सामने आया है, जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही है. इस वीडियो में ईशा को इवेंट में ब्लैक एंड व्हाइट लुक में देखा गया. उन्होंने स्लीवलेस व्हाइट टॉप के साथ लॉन्ग ब्लैक स्कर्ट के साथ अपने लुक को सिंपल मेकअप और ओपन हेयर से पूरा किया है, जो चर्चा में बना हुआ है.

ईशा अंबानी ने जीता दिल

ईशा ने इस अवॉर्ड शो में अपनी जीत का श्रेय अपनी मां नीता अंबानी और उनकी बेटी आदिया को दिया. उन्‍होंने कहा कि ‘मैं यह पुरस्कार अपनी बेटी आदिया को समर्पित करना चाहती हूं जो मुझे हर दिन और बेहतर करने के लिए प्रेरित करती है. साथ ही उन्‍होंने अपनी मां को आदर्श बताते हुए कहा कि उन्होंने हमेशा साथ दिया है. इसलिए ‘मैं हमेशा उनसे कहती हूं कि मां, साथ देने के लिए आपका शुक्रिया, जिससें मैं इस रेस में उनके साथ दौड़ सकूं और यह वजह है कि मैं आज यहां हूं.’

इन स्टार्स का अवॉर्ड शो में रहा जलवा

इस शो के दौरान ईशा अंबानी के अलावा, बॉलीवुड अभिनेत्री कृति सेनन, पैरालिंपिक स्टार अवनी लेखारा, अनन्या पांडे और गौरी खान को भी सम्मानित किया गया.

इसे भी पढें:-‘लोगों ने कह रखा है कि छोड़ेंगे नहीं…,’ बिश्नोई गैंग से मिल रही धमकियों पर छलका सलमान खान के पिता का दर्द

Latest News

Nepal: नेपाल के पीएम ने चीन का किया समर्थन, देश के विकास में जिनपिंग के नेतृत्व की प्रशंसा की

Nepal:नेपाल के प्रधानमंत्री केपी शर्मा ओली ने काठमांडू के बलुवतार स्थित आवास पर चीन की कम्युनिस्ट पार्टी के केंद्रीय...

More Articles Like This