Kangana Ranaut: ‘ये क्या कर ही हैं आप?’, थप्पड़ कांड के बाद रिपोर्टर के गुस्से का शिकार हुईं कंगना रनौत

Divya Rai
Divya Rai
Content Writer The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Divya Rai
Divya Rai
Content Writer The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Kangana Ranaut: बॉलीवुड एक्ट्रेस और BJP सांसद कंगना रनौत चुनावी जीत के बाद लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं. जीत हासिल करने के बाद एक्ट्रेस के साथ विवाद भी जुड़ते ही जा रहे हैं. बीते दिन चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर सीआईएसएफ की महिला गार्ड ने एक्ट्रेस को थप्पड़ जड़ दिया. वहीं, आज जब कंगना पार्लियामेंट पहुंचीं तो वहां उनकी एक रिपोर्टर के साथ झड़प हो गई. कंगना का ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

गुस्से में दिखीं कंगना रनौत

बता दें कि आज सुबह कंगना रनौत NDA संसदीय दल की बैठक के लिए पार्लियामेंट पहुंचीं. इस दौरान वो काफी गुस्से में नजर आईं. जब रिपोर्टर ने उनसे सवाल पूछने के लिए माइक आगे किया तो, एक्ट्रेस ने गुस्से में उसका माइक हटाती दिखीं. कंगना के इस बरताव पर रिपोर्टर ने कहा, “एक मिनट मैडम, ये क्या कर रही हैं आप, मैं सवाल पूछ रहा हूं.” कंगना का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

सीआईएसएफ की महिला गार्ड ने मारा थप्पड़

बीते दिन कंगना चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर पहुंची थीं. इस दौरान वहीं मौजूद कुलविंदर कौर नाम की सीआईएसएफ गार्ड ने कंगना को जोरदार थप्पड़ जड़ दिया. जानकारी के मुकाबिक, सीआईएसएफ गार्ड एक्ट्रेस के किसान आंदोलन पर दिए गए बयान को लेकर नाराज थी, जिसकी वजह से उसने कंगना को थप्पड़ मारा. वहीं, अब कंगना उस महिला के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की मांग की थी, जिसके बाद महिला गार्ड को सस्पेंड कर दिया गया.

ये भी पढ़ें- Ukraine News: यूक्रेन के राष्ट्रपति वोलोदिमीर जेलेंस्की ने पीएम मोदी से फोन पर की बात, दिया यूक्रेन आने का न्योता

कंगना ने जारी किया बयान

इस मामले के बाद कंगना ने इंस्टा पर एक वीडियो शेयर कर अपना बयान जारी किया है. एक्ट्रेस ने कहा, “मुझे मेरे वेलविशर्स के फोन आ रहे हैं. सबसे पहले मैं आपको बता दूं कि मैं सेफ हूं. आज जो चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर हादसा हुआ वो सिक्योरिटी चेक के साथ में हुआ. मैं वहां सिक्योरिटी चेक के बाद जैसे ही निकली वैसे ही दूसरे केबिन में जो महिला थी उसने मेरे वहां से क्रॉस करने का इंतजार किया और साइड से आकर मेरे फेस पर चांटा मारा और गालियां देने लगी.

उन्होंने आगे कहां, “मुझे थप्पड़ मारने वाली महिला CISF की गार्ड है. जब मैंने उनसे पूछा कि ऐसा क्यों किया तो उन्होंने कहा कि वो किसान आंदोलन को सपोर्ट करती हैं. लेकिन मेरा कन्सर्न है कि जो आतंकवाद और उग्रवाद पंजाब में बढ़ रहा है, उसे हम कैसे हैंडल करेंगे.”

Latest News

UP News: अन्नदाताओं के परिवहन का खर्च बचने के साथ ही बिचौलियों के चंगुल से भी किसान रहे मुक्त

Varanasi News: उत्तर प्रदेश की योगी सरकार किसानों को उनकी फसल का उचित मूल्य देने के साथ ही, किसानों...

More Articles Like This