Kangana Ranaut-Javed Akhtar: कंगना रनौत और जावेद अख्तर के केस में आया एक नया मोड़, अगले महीने कोर्ट सुनाएगी फैसला

Divya Rai
Divya Rai
Content Writer The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Divya Rai
Divya Rai
Content Writer The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Kangana Ranaut-Javed Akhtar Case: बॉलीवुड कंट्रोवर्शियल क्वीन कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अपनी दमदार एक्टिंग के साथ- साथ बेबाक बयानों की वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं, लेकिन उनका ये अंदाज कई बार उन्हीं पर पलटवार कर देता है. एक्ट्रेस इस वक्त गीतकार जावेद अख्तर (Javed Akhtar) के साथ मानहानि मामले को लेकर चर्चा में हैं. कंगना ने बॉम्बे हाई कोर्ट में इस कार्यवाही पर रोक लगाने की मांग की थी. वहीं, खबरों के मुताबिक कोर्ट ने फैसले को सुरक्षित रख लिया है.जिसका फैसला अगले महीने फरवरी में सुनाया जाएगा.

2 फरवरी को होगी सुनवाई

कंगना रनौत और जावेद अख्तर के बीच चल रहा इस मानहानि केस ने एक नया मोड़ ले लिया है. खबरों के मुताबिक, कंगना ने हाल ही में बॉम्बे हाई कोर्ट में अपील दाखिल की थी. वहीं, बॉम्बे हाई कोर्ट ने तारीख बढ़ाकर 2 फरवरी कर दिया है. अगले महीने तक इस फैसले को टाल दिया गया है.

ये भी पढ़ें- Entertainment News: रणबीर कपूर की रामायण में शूर्पणखा बनने की होड़, इस एक्ट्रेस ने दिया ऑडिशन

जानिए क्या है पूरा मामला?

बता दें कि कंगना और जावेद अख्तर के बीछ छीड़ी इस जंग की शुरुआत 2020 में हुई थी. दरअसल, एक इंटरव्यू के दौरान एक्ट्रेस ने जावेद अख्तर पर गंभीर आरोप लगाए थे. उनका कहना था कि जावेद अख्तर ने उन्हें धमकी दी थी और ऋतिक रोशन से माफी मांगने को कहा था. यहां तक कि उन्होंने कंगना से कहा था कि अगर वो ऋतिक को परेशान करने की कोशिश करेंगी तो वो उन्हें नहीं छोड़ेंगे. इस बयान के बाद जावेद अख्तर ने कंगना के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दर्ज कर दिया. इसके बाद ही ये मामले अब तक कोर्ट में चल रहा है, जिसे लेकर नई-नई जानकारी सामने आती रहती है.

कंगना रनौत वर्कफ्रंट

अगर बात करें कंगना रनौत के वर्कफ्रंट की तो आखिरी बार एक्ट्रेस ‘तेजस’ में नजर आईं थीं. हालांकि ये फिल्म बहुत बुरी तरह फ्लॉप रही थी. अब वो अपनी आगामी फिल्म ‘इमरजेंसी’ में दिखाई देंगी.

Latest News

PM Modi Russia Visit: रूस में पीएम मोदी का होगा भव्य स्वाग, पुतिन करेंगे खास डिनर का आयोजन

PM Narendra Modi Russia Visit: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 22वें भारत-रूस वार्षिक शिखर सम्मेलन में शामिल होने रूस जाएंगे. पीएम...

More Articles Like This